विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Significant statement of MP Verma, said mosques are the main reason behind traffic problem in delhi

सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, कहा मस्जिदों से बढ़ रही ट्रैफिक समस्या

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 19 Jun 2019 07:24 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र के सांसद प्रवेश वर्मा ने राजधानी के कई हिस्सों में बने मस्जिदों की वजह से ट्रैफिक समस्या का हवाला देते हुए दिल्ली के उप-राज्यपाल से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree