विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Maharashtra ›   Sangh chief Mohan Bhagwat cast vote in Nagpur, said- Sangh has been targeted for the last 90 years

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने नागपुर में डाला वोट, कहा- संघ को पिछले 90 सालों से बनाया गया निशाना

970 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 21 Oct 2019 12:01 PM IST

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए हो रहे मतदान के दौरान नागपुर में अपना वोट डालने के बाद कहा कि संघ को पिछले 90 सालों से निशाना बनाया जा रहा है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election