विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Public Safety Act: Farooq Abdullah detain under law cleared by his father sheikh abdullah

Public Safety Act: लकड़ी चोरों के लिए बना था कानून लेकिन गिरफ्तार कर लिए गए फारूक अब्दुल्ला

923 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 17 Sep 2019 04:47 PM IST

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को जिस कानून के तहत गिरफ्तार किया गया वो लकड़ी चोरों के लिए बनाया गया था। इस कानून को बनाने वाले भी उनके पिता शेख अब्दुल्ला ही थे।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree