विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   PM Modi Birthday Special: Shankar Singh Vaghela's stakes were the way to power for Modi

जन्मदिन विशेष: 1995 में शंकर सिंह वाघेला का दांव ऐसे बना था मोदी के लिए सत्ता का रास्ता

2.3K Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 16 Sep 2019 08:59 PM IST

विदेशों में भारत का डंका बजा चुके और देश को नई बुलंदियों की ओर ले जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69 साल के हो गए हैं। गुजरात के बडनगर में जनमे मोदी का राजनीतिक सफर चुनौतियों के साथ-साथ काफी दिलचस्प रहा है। देखें इस रिपोर्ट में कैसे नरेंद्र मोदी के खिलाफ खेला गया दांव ही उनके लिए सत्ता का रास्ता बन गया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree