विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Maharashtra ›   maharastra political crisis : soon government will be form under the helm of Shiv Sena

महाराष्ट्र सियासी संकट : शिवसेना नेता संजय राउत बोले, जल्द बनेगी सरकार, शिवसेना करेगी नेतृत्व

814 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 19 Nov 2019 01:13 PM IST

महाराष्ट्र में सियासी संकट बरकरार है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही एक आदर्श सरकार बनेगी और इस सरकार का नेतृत्व शिवसेना करेगी। उन्होंने महाराष्ट्र में लगे राष्ट्रपति शासन को लेकर कहा कि आज हर कोई सियासी दल चाहता है कि राज्य से राष्ट्रपति शासन हटे।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election