विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Kashmir 370 issue: Rajnath Singh says if talks held with Pakistan it will be only on PoK

राजनाथ सिंह की पाकिस्तान को दो टूक- ‘पाक से अब सिर्फ पीओके मुद्दे पर होगी बात’

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 18 Aug 2019 04:20 PM IST

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए अगाह किया। राजनाथ सिंह ने कहा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता अब अगर पाक के साथ बातचीत होती है तो सिर्फ पीओके के मुद्दे पर होगी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree