विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   JNU Violence: Clash between ABVP and NSUI students in Ahmedabad during nsui protest at abvp office

जेएनयू हिंसा के बाद अहमदाबाद की सड़कों पर खूनखराबा, एबीवीपी-एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में जबरदस्त मारपीट

2.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 07 Jan 2020 03:03 PM IST

#Gujarat #JNUViolence 
दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा की आंच अब देश के अन्य शहरों में पहुंच रही है। मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद में ABVP और NSUI के छात्र आपस में भिड़ गए। यहां ABVP दफ्तर के पास दोनों गुट आमने-सामने आ गए जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पत्थर-लाठी चले. इस दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us