विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Itbp Women climbers achieved a 17000 feet peak near badrinath in chamoli district of uttarakhand

ITBP की महिला पर्वतारोहियों ने किया उत्तराखंड में 17000 फीट की ऊंची चोटी को फतह

748 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 16 Jul 2019 03:36 PM IST

आईटीबीपी की महिला पर्वतारोहियों के एक ग्रुप ने बद्रीनाथ के पास एक अनाम चोटी पर फतह हासिल की। आईटीबीपी की 14 महिला पर्वतारोहियों की एक टीम ने पिछले दिनों औली में माउंटेनियरिंग एंड स्कीइंग इंस्टिट्यूट की तरफ से आयोजित माउंटेनियरिंग कोर्स किया और 17 हज़ार फीट ऊंची चोटी पर जीत हासिल की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree