विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Goa Governor Satya Pal Malik urge trust to idols of Kevat, Shabri at Ayodhya's Ram Temple

गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक की मांग,'राम दरबार में हो केवट-शबरी की भी मूर्ति'

894 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 22 Nov 2019 02:57 PM IST

गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान राम मंदिर पर बात की, उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनने वाले राम दरबार में शबरी और केवट की मूर्तियां भी स्थापित होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पूरा देश आज अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात कर रहा है. लेकिन मुझे लगता है कि कोई भी उन लोगों की बात नहीं कर रहा है जिन्होंने भगवान राम की यात्रा में उनका साथ दिया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election