विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Flood like situation in Rajasthan, 350 students, 50 teachers trapped Chittorgarh School

दक्षिणी राजस्थान में बाढ़ के से हालात, चित्तौड़गढ़ के एक स्कूल में फंसे 350 छात्र और 50 शिक्षक

2K Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 15 Sep 2019 05:58 PM IST

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के एक स्कूल में 350 से अधिक छात्र और 50 शिक्षक बाढ़ में फंस गए हैं। राणा प्रताप बांध से छूटे पानी के कारण सड़कों ने नहरों का सा रुप ले लिया है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree