विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   EXCLUSIVE: Jaya Prada said, Azam Khan also abuses Mayawati and Dimple Yadav

खास बातचीत में बोलीं जया प्रदा, महिलाओं का सम्मान करना सीखें आजम खान

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 21 Apr 2019 01:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने 'अमर उजाला डॉट कॉम' से कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने आजम खान से कहा कि वे महिलाओं का सम्मान करना सीखें। जया प्रदा ने कहा कि आजम साहब मुझे अकेले नहीं, सबको गाली देते हैं। वो मायावती और डिंपल यादव को भी गाली देते हैं। भगवान को भी गाली देते हैं। वह अपनी आदत से मजबूर हैं। 

जया ने कहा कि वह आजम खान की अमर्यादित टिप्पणी से बेहद आहत हैं। इस देश में महिलाओं का सम्मान नहीं है। हम महिला दिवस तो मनाते हैं लेकिन किस लिए मनाते हैं, मुझे नहीं पता। जया ने कहा कि आजम खान भरी सभा में मेरे पहनावे को लेकर टिप्पणी करते हैं। वे मानसिक तौर पर बीमार आदमी हैं। डिंपल यादव के आजम खान के बयान पर आई टिप्पणी को लेकर जया ने कहा कि जब पूरे भारत की महिलाएं मेरे साथ खड़ी हैं। तब डिंपल यादव आजम खान के बयान को  'छोटी बात' बता रही हैं। इसकी वजह यह है कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए।  

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree