विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Doctors become messiah, arrange about Rs 11 lakh for liver transplant of 7-year-old boy

सात साल के बच्चे के लिए डॉक्टर्स बने मसीहा, इलाज के लिए जमा किए 11 लाख रुपये

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sun, 21 Jul 2019 01:46 PM IST

लखनऊ में एक बच्चे के लिए डॉक्टर्स मसीहा साबित हुए। सात साल के बच्चे के लिवर ट्रांसप्लांट के लिए उसके मां बाप के पास पैसे नहीं थे। लेकिन अस्पताल के डॉक्टर्स ने इसके लिए रकम जमा की। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree