विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   criminal case filed against shehla Rashid for spreding fake news against army and kashmir

शेहला रशीद पर माहौल बिगाड़ने का आरोप, दर्ज हुई शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Mon, 19 Aug 2019 05:32 PM IST

जेएनयू की नेता शेहला रशीद ने कश्मीर के हालात को लेकर ट्वीट किया। इनमें शेहला ने कश्मीर के हालात को गंभीर बताते हुए भारतीय सेना पर कई आरोप लगाए। इसे लेकर शेहला के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया है। सेना ने शेहला के इन आरोपों को फर्जी बताया है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree