मिड डे मील 3:16

एमपी गजब है : शौचालय में बनाया जा रहा है बच्चों का मिड-डे मील

209 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दमोह, एमपी Updated Wed, 25 Apr 2018 09:14 AM IST

एमपी वाकई गजब है। मध्य प्रदेश के दमोह से एक ऐसी घटना सामने आई है कि आप उसके बारे में जानकर अपना सिर पीट लेंगे। दमोह में सरकारी स्कूल के शौचालय में बच्चों के लिए मिड-डे मील बनाया जा रहा है क्योंकि उस स्कूल में किचन के लिए टीन शेड नहीं है।

बिल्डिंग गिरी 0:59

हैदराबाद में दर्दनाक हादसा, इमारत गिरने से एक की मौत

279 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हैदराबाद Updated Wed, 25 Apr 2018 08:02 AM IST

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के चंदन नगर इलाके में मंगलवार शाम एक इमारत ढह जाने से एक की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल  है। आपको बता दें कि ये इमारत करीब 20 साल पुरानी थी और इसमें तोड़फोड़ चल रही थी।

आसाराम 3:01

आसाराम पर फैसला आज, हालात काबू में रखने के लिए प्रशासन ने लिया ये फैसला

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जोधपुर Updated Wed, 25 Apr 2018 07:45 AM IST

जोधपुर जेल में बंद आसाराम पर कोर्ट 25 अप्रैल को अपना फैसला सुनाएगी। पुलिस को डर है कि आसाराम के मामले में सजा सुनाए जाने पर पंचकुला की तरह हिंसा फैल सकती है, इसलिए प्रशासन ने जोधपुर जेल में ही कोर्ट लगाने का फैसला किया है। आपको बता दें कि आसाराम को कम से कम 3 साल और अधिकतम उम्र कैद की सजा हो सकती है।

सुरेंद्र सिंह सेंगर 1:06

बीजेपी के इस विधायक ने ममता बनर्जी को बताया ‘शूर्पणखा’

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 25 Apr 2018 06:14 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक और विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल सरकार और ममता बनर्जी पर टिप्पणी की है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदुओं का उत्पीड़न हो रहा है, बंगाल में कांग्रेस रावण है और ममता बनर्जी शूर्पणखा। सुरेंद्र सिंह तब चर्चा में आए थे जब इन्होंने उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सेंगर के पक्ष में कहा था कि तीन बच्चों की मां से रेप कौन करता है।

गगन शक्ति 3:28

पूरा हुआ भारत का ‘गगन शक्ति’ युद्धाभ्यास, पाकिस्तान-चीन कांपे

927 Views
मोहित धुपड़, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Wed, 25 Apr 2018 05:47 AM IST

भारतीय वायु सेना का युद्धाभ्यास ‘गगन शक्ति’ पूरा हो चुका है। आपको दिखाते हैं युद्धाभ्यास युद्धाभ्यास ‘गगन शक्ति’ की बेहद ही खास तस्वीरें। वायु सेना के युद्धाभ्यास ‘गगन शक्ति’ में पूर्वी कमांड में चार दिन तक बेहद कड़ा अभ्यास किया गया। चीन की सीमा के करीब सुपर हरक्यूलिस विमान के जरिए आर्टलरी गन रेजीमेंट को उतारा गया। वहीं युद्धाभ्यास ‘गगन शक्ति’ में सुखोई एयरक्राफ्ट के जरिए 100 किलो बम भी बरसाए गए। इसके अलावा एयरफोर्स के एमआई 17 V5 हेलीकॉप्टर के जरिए दुर्गम क्षेत्रों में लाइट फील्ड गन यूनिट को उतारने के साथ ही 80 एमएम के राकेट भी दागे गए।

आसाराम 4:26

कभी नरेंद्र मोदी थे भक्त आज सालों से जेल में सड़ रहा, आसाराम की काली कहानी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Apr 2018 11:00 PM IST

कभी दुनियाभर के लोग इस शख्स की पूजा किया करते थे लेकिन जैसे ही इसकी करतूत दुनिया के सामने आई इसके सारे काले कारनामों का खुलास होता गया। देखिए कौन है आसाराम और क्या हैं इसपर आरोप।

फिल्म संजू 1:21

VIDEO: कास्टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने ये कहा

711 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुंबई Updated Tue, 24 Apr 2018 07:51 PM IST

रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ के लिए चर्चा में हैं। मंगलवार को इसका टीजर लॉन्च किया गया है। इस दौरान पर रणबीर कास्टिंग काउच पर भी बोले। रणबीर कपूर ने कहा कि मैं कभी कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुआ हूं, लेकिन यदि ये इंडस्ट्री में होता है तो काफी दुखद है।

यूपी न्यूज 26:05

अश्विनी चौबे ने रेप की वारदातों पर दिया विवादित बयान समेत शाम तक की सभी बड़ी खबरें

526 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Apr 2018 07:27 PM IST

ग्रेटर नोएडा में किशोरी के साथ गैंगरेप, झांसी में रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास और रेप की घटनाओं पर क्या बोल गए अश्विनी चौबे समेत यूपी और देश की बड़ी वीडियो खबरें, UP NEWS LIVE में देखिए शाम 7 बजे। 
 

अश्विनी चौबे 3:26

केन्द्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, रेप को बताया ‘नॉर्मल’ घटना

560 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Apr 2018 07:07 PM IST

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है।  अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को गूंगा बताया है। वहीं एक जगह और बोलते हुए केन्द्रीय मंत्री ने रेप की घटना को ‘नॉर्मल’ घटना बताया। 

रेणुका 0:39

‘कास्टिंग काउच’ पर रेणुका चौधरी ने दी सरोज खान के समर्थन में ये दलील

428 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Apr 2018 05:53 PM IST

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच का बचाव करने पर बवाल मच गया है। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये पावर की बात है जो पुरुष सोचता है कि उसके हाथ में है और औरत को टुकड़े देने के लिए जो भी दाम चाहे वसूल करता है। ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह होता है। उन्होंने कहा कि ये एक कड़वा सच है कि घर, ऑफिस या फिर संसद भी ऐसी चीजों से अछूती नहीं है।

नरेंद्र मोदी 3:03

पीएम मोदी ने लांच किया राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान, गांवों के विकास के लिए कही ये बड़ी बात

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मंडला Updated Tue, 24 Apr 2018 02:50 PM IST

मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मंडला में थे। उन्होंने यहां राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान को लांच किया। इस मौके पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने का मौका। खुद सुनिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी।

anushka sharma 1:05

POCSO कानून को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा ये

3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मुंबई Updated Tue, 24 Apr 2018 02:34 PM IST

एक्टर और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने हाल ही में हुए रेप मामलों को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में बने रेप कानून को लेकर एक हजार प्रतिशत सहमत हूं। आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। अनुष्का मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं थीं।
 

MYSORE BJP 1:19

कर्नाटक चुनाव से पहले घमासान, बीजेपी कार्यालय में येदियुरप्पा समर्थकों का हंगामा

1.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मैसूर (कर्नाटक) Updated Tue, 24 Apr 2018 02:34 PM IST

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार बीएस येदियुरप्पा के बेटे को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने मैसूर बीजेपी ऑफिस में जमकर हंगामा काटा। देखिए, ये वीडियो। 

प्रदर्शनी में मुख्यमंत्री 3:08

तो इसलिए कर्नाटक में 3 मई से प्रचार करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बेंगलुरु Updated Tue, 24 Apr 2018 12:38 PM IST

कर्नाटक में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। बीजेपी और कांग्रेस के बड़े बड़े दिग्गज कर्नाटक में अपनी पार्टी की नैय्या पार लगाने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सूबे में चुनाव की घोषणा के बाद अब तक पार्टी के प्रचार के  लिए कर्नाटक नहीं गए हैं। कहीं इसके पीछे गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली करारी हार तो नहीं।

जवानों का जश्न 0:58

VIDEO: नक्सलियों के खिलाफ सफल ऑपरेशन के बाद जवानों ने ऐसे मनाया जश्न

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गढ़चिरौली Updated Tue, 24 Apr 2018 08:56 AM IST

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 14 नक्सलियों को ढेर करने के बाद जवानों ने जमकर जश्न मनाया। आपको बता दें कि सुरक्षा जवानों ने पिछले दो दिनों में आक्रामक कार्रवाई करते हुए 22 नक्सलियों को मार गिराया। इस कार्रवाई को C 60 कमांडो और महाराष्ट्र पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया।

EASTERN PERIPHERAL EXPRESSWAY 3:43

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की खासियतें जान लीजिए, 29 अप्रैल को होगा उद्घाटन

3.5K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Tue, 24 Apr 2018 05:37 AM IST

देश की राजधानी दिल्ली को प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए बनाए गए ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर शानदार सफर की तैयारी कर लीजिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अप्रैल को इसका उद्घाटन करने वाले हैं। 135 किलोमटीर लंबा ये एक्सप्रेस वे कई मायनों में अनोखा है तो आइये, आपको बताते हैं इस ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे की खूबियां।

RAPE RAIPUR 1:59

शर्मनाक: अब इस शहर में नाबालिग बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बैतूल Updated Mon, 23 Apr 2018 11:02 PM IST

देश में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब मध्य प्रदेश के बैतूल में दो लोगों ने मिलकर एक नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। देखिए पूरी रिपोर्ट।

स्वास्थ्य मंत्रलाय 1:14

स्वास्थ्य मंत्रालय के एक ट्वीट के बाद मचा बवाल, बाद में किया डिलीट

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 23 Apr 2018 10:50 PM IST

स्वास्थ्य मंत्रालय के एक ट्विटर पोस्ट पर बवाल मच गया है। दरअसल एक तस्वीर पोस्ट कर लोगों को शाकाहारी बनने की नसीहत दी गई है। देखिए क्या है इस तस्वीर में और लोग क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 

राहुल गांधी 0:54

VIDEO: दलित अत्याचार पर राहुल ने देश के प्रधानमंत्री को कह दी ये बड़ी बात

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 23 Apr 2018 06:22 PM IST

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित संविधान बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी को खूब कोसा। राहुल गांधी ने कहा कि देश में दलितों के ऊपर अत्याचार बढ़ रहा है और बीजेपी और पीएम मोदी चुप है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम चाहते हैं कि मीडिया केवल हमारे मन की बात सुनें। देश की महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और देश का प्रधानमंत्री चुप है। मोदी जी को एक ही चीज में दिलचस्पी है वो है मोदी।
 

पीएम मोदी 3:35

50 करोड़ लोगों को मोदी सरकार की इस स्कीम से मिलेगी सामाजिक सुरक्षा

813 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 23 Apr 2018 06:01 PM IST

2019 के चुनाव करीब हैं। ऐसे में केंद्र सरकार एक के बाद एक योजनाओं को लागू कर रही है। हाल ही में मोदी सरकार ने नेशनल हेल्थ स्कीम की घोषणा की थी। जिसके तहत आयुष्मान भारत का ऐलान किया गया था। और गरीबों को पांच पांच लाख रुपयों का कवर दिया गया था। अब पीएमओ आम चुनावों से पहले देश के पचास करोड़ लोगों की सामाजिक सुरक्षा के लिए 'यूनिवर्सल सोशल सिक्योरिटी' नाम का एक प्रस्ताव लेकर सामने आया है।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen