विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Mirzapur ›   BJP President Amit Shah attend metting in 4th july at mirzapur, uttar pradesh

अमित शाह बनाएंगे मिर्जापुर में 2019 चुनाव की रणनीति

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मिर्जापुर Updated Tue, 03 Jul 2018 10:45 PM IST

मिर्जापुर के विंध्याचल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत की तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं। 4 जुलाई को अमित शाह यूपी के मिर्जापुर पहुंचकर 2019 के चुनाव की रणनीति को आगे बढ़ाएंगे। यहां अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे ।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election