विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Maharashtra ›   ARTIST CHETAN RAUT CREATES MOSAIC PORTRAIT OF CHHATRAPATI SHIVAJI MAHARAJ USING 14,000 RUDRAKSHA

VIDEO: 14 हजार रुद्राक्ष मिलाकर बनाई शिवाजी की अनोखी तस्वीर

643 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 12 Sep 2018 02:48 PM IST

मुंबई में एक कलाकार ने 14 हजार रुद्राक्षों को मिलाकर उनसे छत्रपति शिवाजी की पोट्रेट तैयार की। कलाकार चेतन राउत और उनके साथियों ने इस अनोखी तस्वीर को बनाने के लिए पंचमुखी रुद्राक्षों को 28 अलग-अलग रंगों में रंगा। शिवाजी की ये पोट्रेट साढ़े सात गुणा सात फुट की है। चेतन ने बताया कि वो छत्रपति शिवाजी को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हैं। चेतन और उनके साथियों की बनाई इस रुद्राक्ष पोट्रेट को देखने के लिए पूरी मुंबई से लोग पहुंच रहे हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election