विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Amit Shah, Rajnath Singh, JP Nadda, Om Birla pay tribute to Rajasthan chief Madan Lal Saini at AIIMS

सांसद मदन लाल सैनी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह, पीएम ने किया ट्वीट

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 25 Jun 2019 11:21 AM IST

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष और राज्यसभा से सांसद मदन लाल सैनी का निधन हो गया। वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। सैनी के निधन पर तमाम दिग्गज नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। अमित शाह, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा ने उन्हें श्रद्धांजलि ही। पीएम ने ट्वीट पर उनके निधन पर दुख जताया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree