सुंजवां आतंकी हमले पर ओवैसी ने उठाए सवाल

993 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 13 Feb 2018 10:56 PM IST

जम्मू के सुंजवां में आर्मी कैंप पर हुए हमले के बाद घाटी की बीजेपी-पीडीपी सरकार पर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं। ओवैसी ने कहा कि इसी कैंप पर पहले भी हमला हो चुका था तो सुरक्षा के इंतजाम क्यों सही नहीं किए गए। एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि क्यों अब कोई आतंकी हमले में मारे गए कश्मीरी मुसलमानों पर बात नहीं कर रहा। ओवैसी ने भारत में रह रहे मुसलमानों को पाकिस्तानी कहे जाने का विरोध किया था।

nipah case: an old woman lives with bat in gujrat 1:27

गुजरात की 'बैट वुमेन', 400 चमगादड़ों को बनाया अपना परिवार

461 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 27 May 2018 04:17 PM IST

जहां एक तरफ केरल से शुरू हुए निपाह वायरस का खौफ पूरे भारत में है। वहीं दूसरी तरफ एक बुजुर्ग महिला ने चमगादड़ों को अपना परिवार बना लिया है। अहमदाबाद से करीब 50 किमी दूर स्थित राजपुर गांव की शांताबेन प्रजापति अपने घर में 400 चमगादड़ों के साथ रहती है। 

पीएम मोदी 3:24

VIDEO: पीएम मोदी ने देश को दिया डबल गिफ्ट, एक्सप्रेस-वे पर आएगा मजा

943 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 03:13 PM IST

किसी भी देश की लाइफलाइन उसकी सड़कें होती हैं और आ मेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को दो बड़ी सौगातें दी हैं। पहला तो पीएम मोदी ने दिल्लीरठ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया। जिसके बाद पीएम दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खुली जीप में रोड शो कर बागपत पहुंचे और यहां देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन हाईवे 'ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे' का भी उद्घाटन किया।  

पीएम मोदी 3:13

VIDEO: पीएम मोदी ने विराट कोहली से मिले फिटनेस चैलेंज पर की मन की बात

409 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 02:56 PM IST

नरेंद्र मोदी ने रविवार को 44वीं बार अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देश की जनता के सामने अपने विचार रखे। मोदी ने जीवन में खेलों का महत्व बताते हुए देशवासियों से इन्हें सहेजने और लोकप्रिय बनाने की अपील की। उन्होंने फिटनेस कैम्पेन को मिल रहे बेहतर रिस्पॉन्स पर खुशी जताई।

मोदी 3:00

पीएम मोदी ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड, बताया क्यों एक मंच पर आए विरोधी

2.1K Views
वीडियो डेस्क / कटक Updated Sun, 27 May 2018 12:10 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडिशा के कटक में थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि न हम कड़े फैसले लेने से डरते हैं न हीं बड़े फैसले लेने से चूकते हैं। खुद सुनिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी।

12वीं 1:27

#CBSERESULT2018: ये है टॉपर्स की सफलता का राज

2.3K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 12:00 AM IST

सीबीएसई की 12 कक्षा के परिणाम आ चुके हैं। हर बार की तरह इस बार भी लड़कियों बेहतरीन नंबर स्कोर किए। बारवीं क्लास के सीबीएसई बोर्ड एग्जाम में इस बार टॉप किया है नोएडा की मेघना श्रीवास्तव ने, दूसरा नंबर है गाजियाबाद की अनुष्का चंद्रा का। मजेदार बात है कि इस बार तीसरे नंबर पर सात स्टूडेंट्स हैं, जिन्होंने 500 में से 497 मार्क्स स्कोर किए हैं।

पीएम मोदी 3:18

सवा तीन मिनट के वीडियो में पीएम मोदी ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 26 May 2018 07:34 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयकर कर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। पीएम मोदी ने शनिवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। इसमें उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया। इस वीडियो में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताया गया है। वीडियो को 'साफ नीयत-सही विकास' अभियान के तहत बनाया गया है।

मायावती 2:08

मायावती का मोदी पर तंज, कहा "पीएम ने किया ये ऐतिहासिक काम"

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 03:21 PM IST

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर मायावती ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। खासतौर से उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अपनी सरकार के हर काम को ऐतिहासिक बताते हैं तो ऐसे में सच्चाई ये भी है कि उन्हीं के कार्यकाल में पेट्रोल-डीजल के दामों में ऐतिहासिक इजाफा हुआ।
 

NARENDRA MODI 4:26

मोदी सरकार के चार साल: अमित शाह ने गिनाई सरकार की कामयाबियां

633 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 26 May 2018 03:19 PM IST

नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरे होने बीजेपी देश भर में जश्न मना रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार की कामयाबियां गिनाते हुए बताया कि हमारी सरकार विकास को अंतिम व्यक्ति तक लेकर गई। हमने हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया।

water 3:40

VIDEO: पानी को तरस रहे लोगों की ये तस्वीरें आपको रुला देगी

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 26 May 2018 11:52 AM IST

इंसानी लापरवाही की वजह से देश के अलग-अलग हिस्सों में पानी खत्म हो रहा है। राजस्थान में लोगों को पानी के लिए रोजाना 10 से 20 किलोमीटर जाना पड़ता है तो मध्यप्रदेश की भी तस्वीर कुछ वैसी ही है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

LOC 3:04

वीडियो : पाकिस्तान सरहद पार से भेज रहा ‘अदृश्य घुसपैठिये’

1.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 26 May 2018 03:07 AM IST

पाकिस्तान ने भारत में घुसपैठ करने का नया तरीका खोज निकाला है। पाकिस्तान घुसपैठियों को ऐसे थर्मल सूट मुहैया करवा रहा है जिसे थर्मल स्कैन पकड़ नहीं पाएं। दूसरे शब्दों में कहें तो पाकिस्तान भारतीय सीमा में घुसपैठ के लिए ‘अदृश्य’ घुसपैठियों की फौज भेजने की फिराक में है।

HEAT WAVE 3:01

29 मई के बाद ही मिल पाएगी राहत, तब तक सहते रहिये प्रचंड गर्मी

24.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 11:06 PM IST

दिन-ब-दिन बढ़ती गर्मी से फिलहाल तो राहत मिलती नजर नहीं आ रही। इस बीच मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए चेतावनी दी है कि अगले तीन से चार दिन लोगों को संभलकर रहने की जरूरत है। लू के थपेड़ों के साथ ही अगले 48 घंटों में दिल्ली-एनसीआर और राजस्थान के साथ ही हरियाणा और उत्तर प्रदेश में तबाही के तूफान के आने की फिर से आशंका बनी हुई है।

नितिन गड़करी 2:49

दिल्ली में कम होगा प्रदूषण, नितिन गड़करी ने बताई वजह

721 Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 10:55 PM IST

27 मई को पीएम नरेंद्र मोदी राजधानी दिल्ली और यूपी वेस्ट को दो बड़ी सौगातें देने जा रहे हैं। पीएम मोदी रविवार को दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। इस एक्सप्रेसवे के पहले चरण के तहत यूपी गेट तक एक्सप्रेसवे का निर्माण हो चुका है। इसके अलावा पीएम मोदी रविवार को ही ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का भी उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने बताया कि ये एक्सप्रेसवे राजधानी दिल्ली को प्रदूषण की समस्या से बचाएंगे। खुद सुनिए और क्या बोले नितिन गड़करी।

आतंकियों की सीढ़ी 1:47

VIDEO: इस 20 फीट के हथियार से घुसपैठ की कोशिश में थे आतंकी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 10:15 PM IST

भारत पाकिस्तान की सीमा पर घुसपैठ करने के लिए अब आतंकी हाईटेक हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में आतंकियों के ठिकाने की तलाशी करते वक्त सुरक्षाबलों को एक सीढ़ी हाथ लगी है। देखिए कैसे सीढ़ी के जरिए घुसपैठ करते थे आतंकी।

फिटनेस चैलेंज 3:03

पाकिस्तान से आया है #FitnessChallenge? देखिए वीडियो

764 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 10:12 PM IST

राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज में क्रिकेटर, एक्टर से लेकर प्रधानमंत्री तक भाग ले रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है पाकिस्तान में दो साल पहले ही ऐसा फिटनेस चैलेंज चला था। उस वक्त सिंध प्रांत के युवा खेल मंत्री ने पुशअप्स कर के पंजाब के खेलमंत्री को चैलेंद दिया था।
 

PM MODI EX WAY 3:43

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी ने 27 मई को ही क्यों चुना?

7.7K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 09:18 PM IST

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन पीएम मोदी 27 मई को करेंगे। विरोधी पक्ष आरएलडी आरोप लगा रही है कि इससे कैराना उप चुनाव पर असर पड़ेगा। पहले इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 29 अप्रैल को होना था। एक्सप्रेस वे का काम अभी भी अधूरा है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन तैयार होने से पहले इसलिए किया जा रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी कि 31 मई तक एक्सप्रेस वे आम जनता के लिए खोल दिया जाए।

नरेंद्र मोदी 3:41

झारखंड में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले नामदार बताएं गांवों में रहते हैं कितने अमीर

1.4K Views
वीडियो डेस्क/ धनबाद Updated Fri, 25 May 2018 07:00 PM IST

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड में थे। यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि झारखंड के कई गांवों ने बिजली का खंबा नहीं देखा था, अब इन गांवों को रोशनी देने का हमने काम किया। खुद सुनिए और क्या बोले पीएम मोदी।

मोदी 3:38

VIDEO: शांति निकेतन में PM मोदी-शेख हसीना-ममता बनर्जी एक साथ

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शांति निकेतन (कोलकता) Updated Fri, 25 May 2018 03:51 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी विश्व भारती विश्वविद्यालय के 49 वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए कोलकता के शांति निकेतन पहुंचे। इस समारोह में शामिल होने के लिए बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना भी यहां पहुंची हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने न सिर्फ छात्रों को ‘गुरु मंत्र’ दिए बल्कि इसी मंच से भारत और बांग्लादेश के रिश्ते को और मजबूत बनाने की पहल भी की।

petrol prices 1:23

जानिए क्यों बढ़ रही है पेट्रोल-डीजल की कीमतें

2.9K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 25 May 2018 02:18 PM IST

पेट्रोल-डीजल की कीमतें रिकॉर्ड ऊंचाई पर हैं और कीमतें अभी और बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं पेट्रोल के दाम आसमान क्यों छू रहे हैं और कैसे तय होती है इनकी कीमत।

फिटनेस चैलेंज 1:45

जब सानिया मिर्जा, पीवी सिंधू और मिताली राज ने बनाया अपना ऐसा VIDEO

743 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 02:00 PM IST

खेल मंत्री और ओलंपिक विजेता राज्य वर्द्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया।भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्ताान मिताली राज ने भी अब चैलेंज स्वीाकार किया। इसके बाद पीवी सिंधु और सायना नेहवाल ने भी वीडियो शेयर किया। वहीं विराट कोहली ने पीएम मोदी को चैलेंज किया है, जिसे उन्हों ने स्वीकार कर लिया है।पीएम मोदी ने कहा कि वे जल्द  ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे।

KUMARSWAMI 3:13

VIDEO: आतंकियों के दबाव में हुआ कर्नाटक में गठबंधन!

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Fri, 25 May 2018 12:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर-महोबा के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता गंगाचरण राजपूत ने कर्नाटक में विपक्षी दलों के एकजुटता पर विवादस्पद बयान दिया है। राजपूत की माने तो कर्नाटक में गठबंधन आतंकियों और पाकिस्तान के इशारे पर किया गया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen