विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   After talk with Modi Trump warns Imran Khan don’t say anything aggressive on Kashmir issue

फोन पर मोदी से बात के बाद ट्रंप ने इमरान को कश्मीर मुद्दे पर दी ये सख्त हिदायत

1.3K Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 20 Aug 2019 02:24 PM IST

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फोन पर बात हुई। मोदी ने बातचीत में आतंकवाद का मुद्दा उठाया, जिसके बाद ट्रंप ने इमरान खान को हिदायत देते हुए कहा कि पाकिस्तान कश्मीर पर भड़काऊ बयान देने से बाज आए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree