विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   after ayodhya verdict supreme court sunni waqf board zafaryab jilani and iqbal ansari reaction

Ayodhya Verdict | मुस्लिम पक्ष के वकील जफरयाब जिलानी बोले, फैसले का सम्मान मगर नहीं हैं संतुष्ट

3.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 09 Nov 2019 03:21 PM IST

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या पर आए ऐतिहासिक फैसले के बाद मुस्लिम पक्ष के वकील जफरयाब जिलानी ने कहा कि हम फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन संतुष्ट नहीं हैं. आगे की कार्रवाई पर हम बाद में फैसला करेंगे. वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी फैसले का सम्मान किया।

 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election