राइजिंग मलंग ने हिमाचल की वादियों में घोला सूफी रंग

1.8K Views
शशिभूषण पुरोहित/ ऊना Updated Thu, 17 May 2018 11:51 AM IST

हिमाचल की वादियों में राइजिंग मलंग की धूम मची है। सोशल मीडिया पर राज करने वाली इस जोड़ी ने खूब हिमाचल में भी लोगों का दिल जीत लिया है।
 

ऊना 1:19

VIDEO: हिमाचल के ऊना में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सास-बहू को रौंदा

10.9K Views
शशिभूषण पुरोहित, संवाददाता/ ऊना Updated Fri, 18 May 2018 11:47 AM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ये दोनों महिलाएं सास-बहू बताई जा रही हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

  म्यूजिक 3:21

हिमाचल की फिजा में घुले सूफी तराने

2.6K Views
शशिभूषण पुरोहित/ ऊना Updated Thu, 17 May 2018 12:04 PM IST

 
यूट्यूब और फेसबुक पर कभी भी और कहीं से लाइव म्यूजिक पेश करने वाले राइजिंग मलंग बैंड ने फिलहाल हिमाचल में डेरा डाल रखा है। संगीत को नए तरीके से लोगों तक पहुंचाने वाले राइजिंग मलंग के दोनो म्यूजिशयन प्रभजोत प्रभू और अमनदीप को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।
 

ऊना एक्सीडेंट 0:47

VIDEO: बच्ची को 10 मीटर तक घसीटती ले गई बस

10.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऊना Updated Tue, 08 May 2018 03:51 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना से निजी स्कूल बस की लापरवाही की एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिखता है कि पहले तो बस स्टॉप पर रुकती है, उसके बाद एक बच्ची बस से नीचे उतरती है। इसी दौरान बस चल पड़ती है।

UNA 0:56

दर्दनाक: श्रद्धालुओं से भरी कार पलटी 6 की मौत, 10 घायल

4.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ ऊना (हिमाचल प्रदेश) Updated Tue, 01 May 2018 03:29 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए। श्रद्धालुओं से भरी ओवरलोड कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। देखिए, ये वीडियो।

सीबीएसई पेपर लीक 3:10

सीबीएसई पेपर लीक मामले में अब यहां से हुई गिरफ्तारी

4.8K Views
शशिभूषण पुरोहित,अमर उजाला टीवी/ ऊना, हिमाचल प्रदेश Updated Sat, 07 Apr 2018 05:32 PM IST

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं के अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा लीक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक टीचर, क्लर्क और स्कूल स्टाफ को गिरफ्तार किया है। पूरी खबर इस रिपोर्ट में जानिए।

सुषमा स्वराज 1:46

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

2.2K Views
शशिभूषण पुरोहित, अमर उजाला टीवी/ ऊना Updated Sat, 02 Dec 2017 06:04 AM IST

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के बनगढ़ का रहने वाला सुनील पांच साल पहले नौकरी की तलाश में विदेश गए था, लेकिन उसके बाद वो अपने वतन वापस नहीं आ पाया।

महासंग्राम 2017, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 3:00

सिर्फ 3 मिनट में देखिए ऊना जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऊना Updated Mon, 06 Nov 2017 08:59 AM IST

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए ऊना जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

मोदी 4:26

हिमाचल में गरजे पीएम मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लेकर कही ये बातें

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऊना Updated Sun, 05 Nov 2017 02:12 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रोड, हवाई और रेल नेटवर्क को बढ़ाया जाएगा। पर्यटन बढ़ता है तो रोजगार बढ़ता है। केंद्र में जब अटल बिहारी और हिमाचल में प्रेम कुमार धूमल सीएम थे तो पर्यटन चरम पर था।

Mahasangram 2017 3:00

सिर्फ 3 मिनट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Fri, 27 Oct 2017 01:25 PM IST

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

शिक्षा की धज्जियां 01:38

हिमाचल में सीएम के सामने स्कूली बच्चों से ये करवा दिया

12.1K Views
सुनील चड्ढा, अमर उजाला टीवी/ धर्मशाला Updated Sun, 10 Sep 2017 01:09 PM IST

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सामने सरेआम शिक्षा का मजाक उड़ाया गया। शाहपुर के सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने जनसभा में बैठे स्कूल के बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए गए।

ब्यास नदी में कार गिरी 0:50

कार सवार छह लोग ब्यास नदी में गिरने से घायल

7.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मंडी,हिमाचल प्रदेश Updated Thu, 25 May 2017 03:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक कार ब्यास नदी में जा गिरी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में छह लोग सवार थे।बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तो पास ही ट्रक यूनियन के चालक ने ब्यास की लहरों में लोगों की जान बचाने के लिए कूद गए, जिससे 6 पर्यटकों को डूबने से बचा लिया। 

शिमला एंटी-ड्रग रैली 0:51

शिमला में एंटी ड्रग रैली के लिए जुटे 400 स्कूली छात्र

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Tue, 23 May 2017 10:27 AM IST

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आयोजित एक एंटी-ड्रग रैली में तकरीबन 400 स्कूली छात्रों ने हिस्सा लिया। इस रैली के दौरान स्कूल के छात्रों ने हाथों में प्लैकार्ड्स लेकर मार्च किया। रैली में विशेष रूप से युवा पीढ़ी को ड्रग्स से दूर रहने के लिए अपील की गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के करीब 70% युवा ड्रग्स या शराब के आदी हैं।

लखनऊ 0:18

अपने दफ्तर में आजम खां की फोटो देख भड़के योगी के मंत्री

11.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 04 Apr 2017 10:13 AM IST

सीएम योगी के मंत्रिमंडल में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोहसिन रजा गुस्से में कर्मचारियों से पूछते नजर आ रहे हैं कि पता नहीं है, सरकार किसकी है। दरअसल हुआ ये कि दफ्तर में दीवार पर आजम खान और मुलायम सिंह की फोटो टंगी थी जिसे देखकर मोहसिन रजा भड़क उठे।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen