विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Himachal Pradesh ›   Una ›   bus commimg from temple fall into gorge then 3 passengers died and 45 injured in una

VIDEO: भगवान के दर्शन के बाद घर के बीच में आई खाई, मच गई अफरा-तफरी

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उना Updated Mon, 10 Sep 2018 04:28 PM IST

हिमाचल प्रदेश के उना में यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 45 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। बता दें कि ये घटना हिमाचल के मशहूर मंदिर चिंतपूर्णई के पास हुई है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election