Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
रामपुर 0_dbkvt1sh

इनमें से किसी को पहचानते हों तो तुरंत पुलिस को फोन करें!

10.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी, रामपुर Updated Tue, 30 May 2017 08:23 AM IST

हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप यकीनन सहम उठेंगे। यूपी के रामपुर से एक वीडियो सामने आया है जहां कुछ युवक भरी दोपहर में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अभी भी कई और आरोपी फरार हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
बीएसपी नेता 03:03

दो बीवियों और एक गर्लफ्रेंड वाले BSP नेता को किसने मारा?

2.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ अमरोहा Updated Fri, 19 May 2017 05:47 PM IST

यूपी के अमरोहा में बीएसपी नेता कैलाश चंद्र की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मॉर्टम के लिए भेजा। बीएसपी नेता के भाई ने मृतक की दूसरी पत्नी और एक प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
मुरादाबाद 2:16

पुलिस के दबाव के चलते ये घर बिकाऊ है

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Sun, 30 Apr 2017 10:26 PM IST

मुरादाबाद में पुलिस के दबाव के चलते एक परिवार ने अपना घर बेचने का निर्णय लिया है। कुछ दिनों पहले पीड़ित परिवार और दूसरे पक्ष में दुकान को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस में एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। पीड़ित परिवार के अनुसार दूसरे पक्ष ने पुलिस को पैसे खिलाए हैं जिसके बाद से पुलिस लगातार उन्हें परेशान कर रही है।     
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
गजरौला 0:44

कभी नहीं देखा होगा यूपी पुलिस को ये काम करते हुए

2.7K Views
कपिल, अमर उजाला टीवी/ गजरौला Updated Wed, 29 Mar 2017 07:37 AM IST

यूपी के अमरोहा जिले की तहसील गजरौला में पुलिसवालों ने सड़कों के गड्ढे भरे और नालियों की सफाई भी की। यूपी में सीएम योगी आदित्य नाथ के आदेश के बाद पूरे यूपी में सफाई अभियान के साथ अनोखे अंदाज में श्रमदान भी जारी है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree