शिमला आग 2:07

हिमाचल के रोहड़ू में भीषण अग्निकांड, 40 घर राख

2K Views
रतन चौहान, अमर उजाला टीवी/ रोहड़ू, शिमला Updated Thu, 19 Apr 2018 05:51 AM IST

घर में होनेवाला छोटा सा शॉर्ट सर्किट आग के कितने बड़े बवंडर में तबदील हो सकता है ये देखने को मिला हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में। रोहड़ू में आग का ऐसा प्रलय आया कि 40 मकान चंद मिनटों में जलकर राख हो गए और अब 54 परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

आग 1:21

VIDEO: इस गांव में लगी आग देख सभी रह गए हक्के-बक्के, हुआ इतना नुकसान

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Wed, 18 Apr 2018 10:51 AM IST

शिमला के एक गांव में ऐसी आग लगी जिसने 40 घरों को अपने आगोश में ले लिया। आग कैसे लगी इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन लोगों के लाखों का सामान आग में स्वाहा हो गया। देखिए ये रिपोर्ट
 

बंदरों की नसबंदी 3:08

हिमाचल प्रदेश में बंदरो के साथ किया जा रहा है कुछ ऐसा

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Sat, 14 Apr 2018 06:40 AM IST

हिमाचल प्रदेश में बंदरों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि अब इससे सरकार को भी परेशानी हो रही है। आम नागरिकों और सैलानियों की शिकायत के बाद एक बार फिर से हिमाचल सरकार ने बंदरों की संख्या को काबू में रखने का अभियान चलाया है और इसके तहत की जा रही है बंदरों की नसबंदी।

accident 1:00

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, 24 मासूमों की मौत

10.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कागड़ा Updated Tue, 10 Apr 2018 09:58 AM IST

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक निजी स्कूल बस के 700 फीट गहरी खाई में गिरने से करीब 24 बच्चों समेत 27 की मौत हो गई है। इस हादसे में मासूम बच्चों के अलावा गाड़ी चालक की भी मौत हो गई।
 

बादल फटा 1:04

देखिए शिमला में कैसे बादल फटने से आई भारी तबाही

7K Views
अशोक चौहान, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Mon, 09 Apr 2018 05:19 PM IST

शिमला के जजैहड़ गांव में बादल फटने से भारी तबाही मची है। इससे कई घरों और गौशालाओं में मलबा भर गया। हालात के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इस रिपोर्ट पर नजर डालें।
 

rohtang pass 1:37

रोहतांग दर्रा हुआ बहाल, सड़क से हटाई गई बर्फ

2.5K Views
राकेश राणा, अमर उजाला टीवी/ रोहतांग दर्रा Updated Mon, 09 Apr 2018 04:49 PM IST

रोहतांग दर्रा आधिकारिक रूप से अब बहाल कर दिया गया है। इसकी जानकारी बीआरओ यानी सीमा सड़क संगठन के एडीजी ब्रिगेडियर मोहन लाल ने दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही बड़े वाहन रोहतांग दर्रा होकर आवाजाही कर सकेंगे। वहीं लेह के लिए 9 मई तक वाहन जा सकेंगे।

सीबीएसई पेपर लीक 3:10

सीबीएसई पेपर लीक मामले में अब यहां से हुई गिरफ्तारी

3K Views
शशिभूषण पुरोहित,अमर उजाला टीवी/ ऊना, हिमाचल प्रदेश Updated Sat, 07 Apr 2018 05:32 PM IST

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं के अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा लीक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक टीचर, क्लर्क और स्कूल स्टाफ को गिरफ्तार किया है। पूरी खबर इस रिपोर्ट में जानिए।

हिमचाल प्रदेश 1:01

शुक्रवार से छोटे वाहनों के लिए खुल जाएगा रोहतांग दर्रा

1.4K Views
Updated Thu, 05 Apr 2018 11:06 PM IST

शुक्रवार से रोहतांग दर्रा छोटे वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। हालांकि 9 अप्रैल को रोहतांग दर्रा बहाल होने की आधिकारिक घोषणा होगी। जबकि 20 अप्रैल तक मनाली-लेह सामरिक मार्ग बहाल करने की बीआरओ ने घोषणा की है।
 

रोहतांग 0:51

VIDEO: रोहतांग में मौसम खराब, 250 लोगों ने पैदल पार किया दर्रा

1.6K Views
अशोक राणा, अमर उजाला टीवी/ केलांग (लाहौल-स्पीति) Updated Wed, 04 Apr 2018 03:48 PM IST

भले उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में हल्की गर्मी पड़ने लगी हो, लेकिन हिमाचल प्रदेश के कई पहाड़ी रास्ते अभी भी बर्फ से बंद पड़े हैं। ऐसा ही एक जगह है रोहतांग दर्रा। मंगलवार को रोहतांग में एक बार फिर मौसम खराब हुआ, लेकिन उससे पहले करीब 250 लोगों ने पैदल ही रोहतांग दर्रा पार किया।

कुल्लू 1:34

यहां प्यास बुझाने के लिए हुआ एक करोड़ खर्च, फिर भी सूखे हलक

1.2K Views
रोशन ठाकुर, अमर उजाला टीवी/ कुल्लू Updated Wed, 04 Apr 2018 03:41 PM IST

हिमाचल के कुल्लू में चार पंचायतों की ओर से ग्रामीणों की पानी की किल्लत को खत्म करने के लिए बनाई गई खनेरनाला-शुश पेयजल योजना फेल होती नजर आ रही है। वहीं ग्रामीणों ने इस बाबत मुख्यमंत्री को शिकायत पत्र भेज जांच कराने की मांग की थी, जिसपर जांच शुरू कर दी गई है। देखिए कैसे स्कीम पर एक करोड़ के खर्च के बावजूद पानी की किल्लत से दो-चार हो रहे हैं ग्रामीण।
 

कुल्लू 1:31

हर किसी को पसंद आता है इस ट्रैफिक कर्मी का अंदाज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे कायल

4.4K Views
राकेश राणा, अमर उजाला टीवी/ कुल्लू Updated Wed, 04 Apr 2018 12:51 PM IST

दुनियाभर में कुल्लू की पहचान पर्यटन के लिए होती है। यहां घूमने के लिए दुनिया के कोने-कोने से लोग आते हैं और जब वो शहर के सबसे बिजी ढालपुर चौक पर पहुंचते हैं, तो उनकी नजर अलग अंदाज में ट्रैफिक संभाल रहे ट्रैफिक पुलिस के जवान हरबंस पर आकर रुक जाती हैं। हरबंस के इस अनोखे अंदाज को देखकर पर्यटक न सिर्फ उनका वीडियो बनाने लगते हैं, बल्कि उनके साथ सेल्फी भी लेते नजर आते हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

शिमला 1:34

CBI ने हाईकोर्ट में दी स्टेटस रिपोर्ट, बताया कब तक सलाखों के पीछे होंगे गुड़िया के कातिल

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Fri, 30 Mar 2018 08:53 AM IST

शिमला समेत पूरे हिमाचल प्रदेश को झकझोर देने वाले गुड़िया गैंगरेप मर्डर मामले में सीबीआई ने गुरुवार को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट सौंपी। अगर इस स्टेटस रिपोर्ट में पूरे सबूत पाए जाते हैं तो  सीबीआई के निदेशक को पेश नहीं होने की जरूरत नहीं। मामले की अगली सुनवाई अब 18 अप्रैल की बजाय 25 अप्रैल को होगी।

तेंदुआ 0:54

VIDEO: कार को रोककर सड़क पर घूमता रहा तेंदुआ

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Tue, 20 Mar 2018 01:57 PM IST

शिमला के रिहायशी इलाकों में तेंदुए के दिखने का सिलसिला जारी है। बीती रात कनलोग बायपास में तेंदुआ काफी देर तक घूमता रहा। वहीं एक गाड़ी तेंदुए को देखकर रुक गई। तेंदुए की मुंह पर गाड़ी लाइट पड़ी, लेकिन वो सड़क पर बिना किसी डर के खड़ा रहा और फिर बायपास के साथ लगते घरों की ओर गया। वहीं रास्ते से गुजर रहे लोगों ने वीडियो तेंदुए को वीडियो बनाया और फिर  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
 

फ्लाइंग कार 0:59

VIDEO: उड़कर मकान की छत पर जा पहुंची कार

10K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मंडी Updated Sun, 04 Mar 2018 02:45 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक गांव में अजीबो गरीब हादसा देखने को मिला। यहां एक कार उछलकर एक मकान की छत पर जा पहुंची। एक कार सरकाघाट से बरनोटा की तरफ जा रही थी। लेकिन मोड़ पर कार ड्राइवर ने संतुलन खो दिया।  जिसके बाद कार मकान की छत पर जा चढ़ी।
 

Dharamshala 1:17

VIDEO: धर्मशाला में मिली तीन साल के तेंदुए की लाश

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ धर्मशाला Updated Tue, 27 Feb 2018 07:57 AM IST

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक तीन साल के तेंदुए की लाश मिली। यहां के गांव जदरांगल में तेंदुए की लाश एक लोहे की राड से लटकी मिली। ऐसा शिकारियों द्वारा किया जाता है जो दांतों और खाल के लिए जंगली जानवरों का शिकार करते हैं। इस बात की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत प्रशासन को दी।

केलांग 3:25

डेढ घंटे बर्फ में दबे रहने के बाद जीवित निकला ये शख्स

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ केलांग लाहौल-स्पीति Updated Sat, 24 Feb 2018 11:51 PM IST

केलांग में आए एवलॉन्च में तीन लोग दब गए। घटना रोहतांग टनल के नॉर्थ पोर्टल में हुई। यहां बीआरओ ऑफिसर इस एललॉन्च के चपेट में आ गए। वहां मौजूद मजदूरों और रेस्क्यू टीम की सहायता से डेढ़ घंटे बाद उन्हें बर्फ से बाहर जीवित निकाल लिया गया। इस एवलॉन्च में दबे बाकी दो लोग किसी तरह जद्दोजेहद करके बर्फ से बाहर आ गए।
 

आग 0:48

VIDEO: शिमला के डगेनी गांव में लगी भीषण आग, जलकर राख हुए कई घर

11.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Fri, 23 Feb 2018 05:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के डगेनी गांव में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार ये आग पहले गांव के आसपास के जंगल में लगी लेकिन हवा का रुख गांव की तरफ होने की वजह से कई घर भी आग की चपेट में आ गए। फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

बारहसिंगा 1:02

रिहायशी इलाके में घुसे इस जानवर ने मचा दिया हड़कंप

2.4K Views
सुरेश तोमर, अमर उजाला टीवी/ पांवटा साहिब Updated Tue, 06 Feb 2018 12:51 PM IST

सोमवार की सुबह पांवटा साहिब के पुरुवाला के रिहायशी ईलाके में बारहसिंगा घुस आया। करीब दो घंट तक पूरे ईलाके में  अफरा तफरी मची रही। बताया जा रहा है कि बारहसिंगा करीब 3 किमी दूर स्थित कर्नल शेरजंग नेशनल पार्क से रास्ता भटकते हुए पहुंचा। इसके बाद ग्रामीणों ने डीएफओ पांवटा को सूचित किया। बारहसिंगा को सुरक्षित वापस नेशनल पार्क क्षेत्र में पहुंचा दिया गया ।
 

शिमला 2:34

चंद घंटों में पकड़े गए हत्यारे भाई, जीजा-साले को उतारा था मौत के घाट

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Sun, 04 Feb 2018 01:17 PM IST

शिमला पुलिस ने शोघी में डबल मर्डर कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को धर दबोचा है। कत्ल और लूट की वारदात में शामिल दोनों आरोपी आपस में भाई बताये जा रहे हैं। आरोपियों कि गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांसद ली है।
 

कांगड़ा 3:07

VIDEO: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा हमलावर और फिर...

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Sat, 03 Feb 2018 10:32 AM IST

कांगड़ा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कलेजा कांप उठेगा। यहां रतन चंद नाम का एक आदमी दीवान चंद नाम के व्यक्ति के घर जबरन घुस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने कुल्हाड़ी से दीवान चंद पर वार कर दिया।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen