Hindi News ›  

Video

यौन शोषण 1:08

यौन शोषण के आरोपों पर इस बड़े सरकारी अफसर ने तोड़ी चुप्पी

5.8K Views
वीडियो डेस्क, रोहतक Updated Mon, 11 Jun 2018 12:31 PM IST

हरियाणा के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी सुनील गुलाटी ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि जूनियर आईएएस अफसर उनके पास कुछ समस्याएं लेकर आई थी। उनके ऊपर लगे सारे आरोप गलत हैं। और वो किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि ये पूरा मामला तब सामने आया जब जूनियर आईएएस अफसर ने फेसबुक के जरिए मामले का खुलासा किया।
 
 
 

हरियाणा 3:44

विश्व में भारत का नाम करने वाला ये खिलाड़ी रह रहा भूखा

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रोहतक Updated Tue, 22 May 2018 04:45 PM IST

सरकार खेल को लगातार बढ़ावा दे रही है। खिलाड़ियों को सम्मानित भी करती है, लेकिन शायद यह सम्मान कुछ ही खिलाड़ियों को मिल पाता है। तभी तो वुशु में नौ बार स्टेट और सात बार राष्ट्रीय चैंपियन बनने के बाद एक खिलाडी भूखे मरने की कगार पर है। खिलाड़ी अपन मैडल बेच रहा है। देखिए यह रिपोर्ट

सोनीपत 1:17

498 विद्यार्थियों में से इस एक छात्रा को दिया 'अमर उजाला' ने ये खास सम्मान

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सोनीपत Updated Sun, 29 Apr 2018 01:38 PM IST

दीनबंधू छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल में छठे दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने छात्र छात्राओं को सम्मानित किया। इस दीक्षांत समारोह में एमबीए टॉपर ट्विंकल गर्ग को अमर उजाला के नवोन्मेषक अतुल माहेश्वरी गोल्ड मेडल से भी नवाजा गया।

रोहतक रेप 1:42

दरिंदगी की इंतहा :अब रोहतक में आठ साल की बच्ची के साथ रेप कर की हत्या

9.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रोहतक Updated Mon, 16 Apr 2018 11:06 AM IST

कठुआ, सूरत, उन्नाव के बाद हरियाणा के रोहतक से बच्ची के साथ रेप की खबर आई। रोहतक के टिटोली गांव की नहर में एक बैग में बच्ची का शव मिला। बच्ची की उम्र अंदाजन 8 से 10 साल के बीच बताई जा रही है।

ट्रैफिक कर्मी की पिटाई 1:35

VIDEO: ट्रैफिक कर्मी ने की नेशनल लेवल कराटे चैंपियन से छेड़खानी, हुई पिटाई

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रोहतक Updated Sat, 07 Apr 2018 12:24 PM IST

हरियाणा के रोहतक से खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रोहतक शहर में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा एक लड़की को परेशान करने का मामला सामने आया है। लड़की नेशनल लेवल की कराटे चैंपियन है, जब ट्रैफिक कर्मी ने लड़की को परेशान किया तो लड़की ने उसकी पिटाई कर दी। देखिए ये रिपोर्ट।
 

जींद 1:01

सरपंचों का आरोप: मुख्यमंत्री से बातचीत नहीं, बेइज्जती के लिए कराई मीटिंग

1.4K Views
धर्मवीर निडाना, अमर उजाला टीवी/ जींद Updated Fri, 30 Mar 2018 01:42 PM IST

जींद में ई पंचायत प्रणाली का विरोध कर रहे सरपंचों ने आंदोलन शुक्रवार को भी जारी रहा। पंचायतों ने इस दौरान जींद खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय पर ताला जड़ दिया। सरपंचों का आरोप है कि मुख्यमंत्री ने बातचीत के लिए उन्हें चंडीगढ़ बुलाया लेकिन वहां पर बातचीत करने की जगह सरपंचों को बेइज्जत की गई।
 

जींद 1:20

VIDEO: RTI कार्यकर्ता के घर में घुसकर किया हमला, सीसीटीवी में कैद वारदात

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जींद Updated Wed, 28 Mar 2018 01:21 PM IST

हरियाणा के जींद में सुनील कपूर नाम के एक आरटीआई कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया। रात करीब 10:30 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश कार्यकर्ता के घर में घुस आए और सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही हवा में फायरिंग भी की। पूरी वारदात सुनील कपूर के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
 

हत्या 3:14

पुलिस कर रही थी बड़े भाई की हत्या की जांच, इधर छोटे भाई को मार दी गोली

5.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सोनीपत (हरियाणा) Updated Sat, 24 Mar 2018 02:16 PM IST

हरियाणा के सोनिपत में एक 18 साल के युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या का आरोप उसी शख्स पर लगा है जिसने युवक के बड़े भाई की हत्या की थी। वहीं इस वारदात के बाद पुलिस भी सवालों के घेरे में आ गई है। वहीं मृतक के परिजन इंसाफ की मांग कर रहे हैं।
 

जींद 1:25

ई-पंचायत के विरोध में सरपंच, अब रोड पर किया प्रदर्शन

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जींद Updated Fri, 23 Mar 2018 09:38 AM IST

जींद में ई-प्रणाली के विरोध में लघु सचिवालय ज्ञापन देने पहुंचे सरपंचों और ग्राम सचिवों ने अधिकारी न मिलने से खफा होकर जींद-गोहाना मार्ग पर जाम लगा दिया। सरपंचों और ग्राम सचिवों का कहना था कि उनका ज्ञापन लेने के लिए डीसी को आना चाहिए था। देखिये ये रिपोर्ट।
 

हनीट्रैप 3:17

VIDEO: पहले डॉक्टर को फंसाया 'हुस्न जाल' में, फिर खुद फंसे ऐसे

8.4K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Sun, 11 Mar 2018 10:52 AM IST

फतेहाबाद पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर एक फिजियोथेरेपिस्ट से रुपये ऐंठने के मामले का खुलासा करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी इनके तीन फरार साथियों की भी तलाश में जुटी है।

हनीप्रीत 1:25

हनीप्रीत की हुई कोर्ट में पेशी, पंचकूला हिंसा भड़काने का आरोप

4.8K Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Wed, 21 Feb 2018 03:52 PM IST

पंचकूला हिंसा में देशद्रोह का मामला झेल रहीं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीतइंसा को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया गया। हनीप्रीत के साथ ही उनकी साथी सुखदीप कौर भी थीं। बता दें कि हनीप्रीत पर पंचकूला हिंसा भड़काने का आरोप है। 

करनाल 1:59

शहीद की पत्नी ने बेटे संग करवाया मुंडन, ये है वजह

3K Views
सोमदत्त शर्मा, अमर उजाला टीवी/ करनाल Updated Mon, 12 Feb 2018 03:59 PM IST

करनाल में गेस्ट टीचरों ने समान काम समान वेतन की मांग को लेकर  प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश स्तरीय रैली निकाली। इस विरोध में एक शहीद की पत्नी नैना यादव ने अपने आठ साल के बेटे साथ मुंडन करवाया।
 

सुनीता दुग्गल 3:00

अमित शाह की रैली के विरोधी नेताओं को सुनिता दुग्गल ऐसे दे रही हैं मुंहतोड़ जवाब

1.4K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फेतहाबाद Updated Mon, 12 Feb 2018 12:24 PM IST

हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने रविवार को बाइक रैली के दौरान जींद में आगामी 15 फरवरी को आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की युवा हुंकार रैली का न्यौता दिया। इस दौरान उन्होंने शाह की रैली को लेकर लगातार विरोध जता रहे जाट नेताओं किसी भी तरह का खलल डालने से रोकने की भी बात कही।
 

फतेहाबाद 3:10

अफसर के किडनैपिंग की फिल्मी कहानी का ये है असली सच

3.9K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी / फतेहाबाद Updated Tue, 30 Jan 2018 09:07 AM IST

हरियाणा  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीते दिन हिसार निवासी एसबीआई लोन अधिकारी का अपहरण व लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। ये पूरा मामला फर्जी निकला। दरअसल इस मामले में पीड़ित बैंक लोन अधिकारी दो बहनों के हनीट्रैप का शिकार हुआ है। आरोपी महिलाओं का साथ उनके एक बेटे और उसके दोस्त ने भी दिया।

गुरुग्राम 3:50

गुरुग्राम: करणी सेना की शर्मनाक हरकत के बाद हरियाणा सरकार ने उठाया ये कदम

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गुरुग्राम Updated Thu, 25 Jan 2018 11:57 AM IST

पद्मावत फिल्म को लेकर राजपूत संगठनों का विरोध प्रदर्शन थमता नजर नही आ रहा है। करणी सेना ने बुधवार को भी कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। गुरुग्राम में प्रदर्शनकारियों ने स्कूल बस पर हमला कर दिया। जिस समय स्कूल बस पर हमला किया गया उस समय बस में छोटे बच्चे सवार थे।

ममता शर्मा 3:08

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

2.6K Views
वीडियो डेस्, अमर उजाला टीवी/ रोहतक Updated Fri, 19 Jan 2018 09:36 AM IST

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन अब इनका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद से पुलिस आरोपों के घेरे में आ गई है।

mewat 1:53

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

6.4K Views
यूनुस अलवी, अमर उजाला टीवी/ मेवात Updated Thu, 18 Jan 2018 11:13 AM IST

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुनाया।
 

करनाल 1:23

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ करनाल Updated Wed, 17 Jan 2018 12:35 PM IST

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। आपको बता दें कि इस पद के लिए योग्यता महज 8वी पास थी, लेकिन आवेदन करने वाली भीड़ में बड़ी तादाद में एमए, बीएड और बी.टक डिग्री वाले शामिल थे।

हरियाणा 3:29

तीन गैंगरेप की वारदातों से दहला हरियाणा, सीएम खट्टर ने दिलाया इंसाफ का भरोसा

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 16 Jan 2018 11:11 PM IST

पिछले 24 घंटों में गैंगरेप की तीन वारदातों से पूरा हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा देश हिल उठा है। जींद में दसवीं में पढ़ने वाली एक नाबालिक के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया।

हिसार रेप 1:28

हिसार में 5 साल की बच्ची के साथ ‘निर्भया’ जैसा घिनौना काम

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हिसार Updated Mon, 11 Dec 2017 12:33 PM IST

हरियाणा के हिसार से एक शर्मनाक घटना सामने आ आई है। जहां 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की हद पार कर वहशी दरिन्दे ने बच्ची का रेप किया और हत्या कर दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree