विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Haryana ›   Panipat ›   Student are studying on the road and near to garbage, this is Sarva Shiksha Abhiyan reality

कहीं सड़क पर तो कहीं कूड़े में खुल रही सर्व शिक्षा अभियान की पोल

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 15 Sep 2017 08:09 AM IST

केंद्र की बीजेपी सरकार बच्चों की शिक्षा पर दिन रात एक किए हुए है, लेकिन देश के दो जगहों से स्कूल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो सर्व शिक्षा अभियान की पोल खोल रही हैं। एक तस्वीर मध्य प्रदेश के छत्तरपुर से सामने आई है तो दूसरी हरियाणा के पानीपत से। जिन्हें देखकर शिक्षा व्यवस्था चौपट ही लग रही है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election