Hindi News ›  

Video

panchkula news 3:41

दो साल की बच्ची एक मिनट में बताएगी भारत का भूगोल

3.1K Views
वीडियो डेस्क, पंचकूला Updated Wed, 11 Jul 2018 08:17 AM IST

आपको मिलवाते हैं एक ऐसी बच्ची से जो है तो सिर्फ दो साल की लेकिन दिमाग उसका कम्प्यूटर से भी तेज है। पंचकूला में रहनेवाली अमायरा सिर्फ एक मिनट में भारत के सभी राज्यों की राजधानियों के नाम बता सकती हैं।
 

panchkula 1:07

VIDEO: पंचकूला में पुलिस ने कंप्यूटर टीचर और लैब सहायकों पर फिर किया लाठीचार्ज

3.7K Views
वीडियो डेस्क, पंचकूला Updated Tue, 29 May 2018 05:43 AM IST

हरियाणा के पंचकूला में पुलिस ने कंप्यूटर टीचर और लैब सहायकों पर लाठीचार्ज किया। इस दौरान पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। ऐसे में कुछ महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए। ऐसा क्यों हुआ ये जानिए इस रिपोर्ट में।

लव जिहाद 3:04

VIDEO: इस्लाम न कबूल करने पर पति ने की ये घिनौनी हरकत!

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पंचकुला Updated Sat, 07 Apr 2018 07:14 AM IST

पंचकूला से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के ऊपर इस्लाम न कबूल करने पर न्यूड तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर एक शख्स को हिरासत में लिया है। खुद सुनिए क्या बोली पीड़ित महिला।

पंचकूला 2:05

पंचकूला में कंप्यूटर टीचर्स पर चलाई गई वॉटर कैनन, लाठीचार्ज में कई घायल

2.3K Views
भव्यनरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Tue, 03 Apr 2018 07:15 AM IST

पंचकूला में कंप्यूटर शिक्षकों और लैब सहायकों पर पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल कर लाठीचार्ज भी किया जिसमें कई शिक्षक घायल हुए। कंप्यूटर शिक्षकों और लैब सहायक बढ़ा हुआ वेतन देने की मांग लेकर शिक्षा निदेशालय की तरफ कूच कर रहे थे। घायलों को पंचकूला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हनीप्रीत 1:25

हनीप्रीत की हुई कोर्ट में पेशी, पंचकूला हिंसा भड़काने का आरोप

4.8K Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Wed, 21 Feb 2018 03:52 PM IST

पंचकूला हिंसा में देशद्रोह का मामला झेल रहीं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीतइंसा को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया गया। हनीप्रीत के साथ ही उनकी साथी सुखदीप कौर भी थीं। बता दें कि हनीप्रीत पर पंचकूला हिंसा भड़काने का आरोप है। 

mewat 1:53

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

6.4K Views
यूनुस अलवी, अमर उजाला टीवी/ मेवात Updated Thu, 18 Jan 2018 11:13 AM IST

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुनाया।
 

करनाल 1:23

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ करनाल Updated Wed, 17 Jan 2018 12:35 PM IST

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। आपको बता दें कि इस पद के लिए योग्यता महज 8वी पास थी, लेकिन आवेदन करने वाली भीड़ में बड़ी तादाद में एमए, बीएड और बी.टक डिग्री वाले शामिल थे।

क्राइम 3:30

हमीरपुर में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, पंचकूला में दरिंदगी

6.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 16 Jan 2018 11:57 AM IST

देश में आधा आबादी के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को हरियाणा के पंचकूला और यूपी के हमीरपुर से दो नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले सामने आए हैं। यूपी के हमीरपुर में बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया।

panchkula 3:01

सीएम खट्टर से NSUI के ये हैं तीन सवाल, पंचकूला में हुआ जमकर बवाल

822 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पंचकुला Updated Sat, 13 Jan 2018 01:20 PM IST

पंचकूला में ‘कनेक्ट टू सीएम’ कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ नारेबाजी हुई। इस दौरान NSUI के कार्यकर्ताओं ने सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए और सीएम से कई सवाल किए, देखिए ये रिपोर्ट।

रोड दुर्घटना 2:17

तेज रफ्तार में चल रही गाड़ी का हुआ ऐसा हाल

1.4K Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Sun, 31 Dec 2017 07:49 PM IST

रविवार को पंचकूला में तेज रफ्तार से चल रही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। शहर के सेक्टर 21 में तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर बिजली के दो पोल के बीच जा फंसी। इन पोल पर ट्रांसफॉर्मर लगा था। एक बड़ा हादसा होने से टल गया। स्थानीय लोगों ने ड्राइवर विक्रांत को बचाया।

वाच 1:16

VIDEO: आपने देखी है फूलों की घड़ी

813 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पंचकुला Updated Thu, 21 Dec 2017 10:10 PM IST

हरियाणा के पंचकूला में फूल और पौधों की मदद से घड़ी बनाई गई है। फूल और पौधों से बनी यह घड़ी समय तो बताएगी ही साथ ही इससे पर्यटन को बढ़ावा भी मिलेगा।
 

हनीप्रीत 0:55

देखिए, अब ऐसी दिखती है राम रहीम की खास चेली हनीप्रीत

5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी,पंचकूला/ हरियाणा Updated Thu, 07 Dec 2017 04:22 PM IST

राम रहीम मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा को हरियाणा पुलिस ने पंचकूला जिला अदालत में पेश किया। अदालत में ये सुनवाई पंचकूला हिंसा को लेकर हुई थी जिसमें हनीप्रीत मुख्य आरोपी है।
 

सूरज पाल अम्मू 3:05

पद्मावती रिलीज हो न हो, सूरज पाल का प्रवचन जारी है

746 Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Tue, 05 Dec 2017 06:06 PM IST

पंचकूला में राजपूत समाज के राष्ट्रीय नेता कंवर सूरज पाल अम्मू ने पद्मावती फिल्म के विरोध में फिर से बयान दिया। सूरज पाल अम्मू ने कहा कि बॉलीवुड के फिल्म निर्माता पिछले 70 साल से राजपूतों के गौरवमयी इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश करते आ रहे हैं। सूरज पाल अम्मू 09 दिसंबर को पंचकूला में फिल्म पद्मावती के विरोध मे रैली भी निकालेंगे जिसमें उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचने का आह्वान भी किया।

पंचकूला 1:12

जंगलों में मिले 3 बच्चों के शव, पुलिस को शक बाप ने कर दी हत्या

1.9K Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Tue, 21 Nov 2017 05:41 PM IST

मंगलवार को पंचकूला के मोरनी इलाके के जंगलों से तीन बच्चों के शव बरामद किए गए। ये तीनों बच्चे कुरुक्षेत्र के सारसा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने शक के आधार पर इन तीनों बच्चों के पिता को हिरासत में लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

सुरज पाल बीजेपी 2:13

अब पद्मावती पर इस बीजेपी नेता ने सेंक लिए बयानों के भुट्टे

451 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Mon, 20 Nov 2017 07:04 PM IST

पद्मावती को लेकर विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को- ऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने विवादित बयान दिया है। सूरज पाल अम्मू ने संजय लीला भंसाली और दीपिका का सिर काटने वाले को 10 करोड़ इनाम देने का ऐलान किया है।
 

चंडीगढ़ गैंगरेप 0:54

CCTV: फिर शर्मसार चंडीगढ़, हवस का शिकार हुई एक और बेटी

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Sun, 19 Nov 2017 08:21 AM IST

एक बार फिर चंडीगढ़ शर्मसार हुआ है। कोचिंग सेंटर से अपने पीजी जा रही एक युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप किया। ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। फिलहाल आरोपियों का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।
 

पंचकूला 1:26

हॉलीवुड से आए इस 'डायरेक्टर' ने होटल को लगा दिया लाखों का चूना

278 Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Thu, 16 Nov 2017 07:00 AM IST

पंचकूला में खुद को फिल्म डायरेक्टर बताने वाला सुखप्रीत नाम का शख्स अब फरार हो गया है। होटल हॉलीडे इन में लाखों की ठकी करके अब सुखप्रीत रफू-चक्कर हो गया। 23 जुलाई को उसने हॉलीवुड फिल्म ‘द एली’ के ऑडिशन को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी।

सोनीपत 2:32

सिटीजन जर्नलिस्ट अनिल कश्यप ने खोली गरीबों से धोखाधड़ी की पोल

28.6K Views
सिटीजन जर्नलिस्ट, सोनीपत Updated Tue, 14 Nov 2017 06:23 PM IST

सोनीपत की गन्नौर तहसील से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां के अगवानपुर गांव में एक व्यक्ति ने फर्जी कंपनी के जरिए महिलाओं को 30 लाख रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी की है। महिलाएं मामले की शिकायत पुलिस समेत तमाम आला अधिकारियों से कर चुकी हैं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

pradyumn 0:53

रयान हत्याकांड में एक और छात्र का नाम आया सामने

11K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गुरुग्राम Updated Sat, 11 Nov 2017 12:20 AM IST

रयान मर्डर केस में हर रोज एक नया मोड़ सामने आ रहा है। अब सूत्रों से खबर है कि प्रद्युम्न हत्याकांड में एक और छात्र शामिल था। क्या है इस केस में नया ट्विस्ट, देखिए इस रिपोर्ट में।
 

हरियाणा डॉक्टर 1:17

गए थे फर्जी डॉक्टर पकड़ने, मिला पूरा अस्पताल!

2.3K Views
भव्य नरेश, अमर उजाला टीवी/ पंचकूला Updated Fri, 10 Nov 2017 05:18 PM IST

हरियाणा में फर्जी डॉक्टरों की शामत आ गई है। सरकार ने बिना डिग्री के लोगों का इलाज करने वाले डॉक्टरों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी के आदेश दे दिए हैं। इसी कार्रवाई में पंचकुला से एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक फर्जी डॉक्टर के घर के अंदर अवैध तरीके से  चलता हुआ अस्पताल मिला।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree