एक्सीडेंट 0:38

VIDEO: हरियाणा में भीषण सड़क हादसा, BSF के रिटायर्ड डीआईजी और मां की मौत

2.7K Views
प्रदीप शर्मा, अमर उजाला टीवी/ महेंद्रगढ़ Updated Wed, 18 Apr 2018 04:58 PM IST

मंगलवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे नंबर 148 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बीएसएफ से रिटायर्ड डीआईजी सुमेर सिंह यादव और उनकी मां की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा संतुलन बिगड़ने की वजह से हुआ और कार उछलकर पेड़ से जा टकराई।

कश्मीरी छात्र 1:30

हरियाणा में पढ़ने आए कश्मीरी छात्रों पर हमला, सीएम महबूबा मुफ्ती ने बताया दुखद

766 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महेंद्रगढ़ Updated Sat, 03 Feb 2018 08:00 AM IST

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में कुछ अज्ञात लोगों ने दो कश्मीरी छात्रों पर हमला कर दिया। दोनों युवा हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्याल के छात्र हैं। इस घटना को जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने दुखद बताया है। 

सिरसा 0:45

डॉक्टर साहब गए आराम फरमाने, गार्ड ने ऐसे किया इलाज

4.6K Views
गजेंद्र कुमार सिंह, अमर उजाला टीवी/ सिरसा Updated Tue, 19 Sep 2017 09:24 AM IST

हरियाणा के सिरसा में एक डॉक्टर की संवेदनहीनता देखने को मिली। यहां पर डॉक्टर साहब घायल शख्स का इलाज करने के बजाय आराम फरमाने चले गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद एक सफाईकर्मी ने घायल शख्स को टांके लगाए।

महंत चांदनाथ 01:04

महंत चांदनाथ की समाधि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम योगी

3.6K Views
विजेंदर कौशिक, अमर उजाला टीवी/ रोहतक Updated Sun, 17 Sep 2017 11:00 PM IST

अलवर से बीजेपी सांसद महंत चांदनाथ ने रविवार शाम 4 बजे समाधि ली। महंत चांदनाथ लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। इस दौरान उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई केंदीय मंत्री और साधु-संतों ने श्रदांजलि दी।

प्रद्युम्न के वो आखिरी पल 01:06

VIDEO: देखिए, दम तोड़ने से पहले प्रद्युम्न दिखा इतना लाचार!

10.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गुरुग्राम Updated Sat, 16 Sep 2017 07:03 AM IST

प्रद्युम्न हत्याकांड में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसने इस केस में नया मोड़ ला दिया है। ये फुटेज गुरुग्राम के सेफ हैंड अस्पताल का है जहां सबसे पहले प्रद्युम्न को उसकी जिंदगी के आखिरी पलों के दौरान लाया गया था। 

शिक्षा की धज्जियां 01:51

कहीं सड़क पर तो कहीं कूड़े में खुल रही सर्व शिक्षा अभियान की पोल

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 15 Sep 2017 08:09 AM IST

केंद्र की बीजेपी सरकार बच्चों की शिक्षा पर दिन रात एक किए हुए है, लेकिन देश के दो जगहों से स्कूल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो सर्व शिक्षा अभियान की पोल खोल रही हैं। एक तस्वीर मध्य प्रदेश के छत्तरपुर से सामने आई है तो दूसरी हरियाणा के पानीपत से। जिन्हें देखकर शिक्षा व्यवस्था चौपट ही लग रही है।

संदिग्ध हाल में मौत 01:16

चरखी-दादरी में पुलिस हिरासत में व्यक्ति की संदिग्ध मौत से उठे सवाल

1.3K Views
हनी सोनी, अमर उजाला टीवी/ हरियाणा Updated Thu, 14 Sep 2017 10:59 PM IST

हरियाणा के चरखी दादरी में बलबीर नाम के एक शख्स की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। जिसके बाद बलबीर के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस कस्टडी में पिटाई किए जाने से उसकी मौत हुई है। वहीं पुलिस ने इस मामले पर अपनी सफाई पेश की है। आपको बता दें कि मृतक बलबीर राजस्थान के सूरजगढ़ का रहने वाला है।

डेरा सर्च अभियान 04:23

डेरा में सर्च ऑपरेशन खत्म कर जांच टीम ने कोर्ट कमिश्नर को सौंपी रिपोर्ट

1.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी, सिरसा Updated Mon, 11 Sep 2017 12:19 AM IST

रविवार को सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन खत्म हो गया। आपको बता दें कि डेरा प्रमुख राम रहीम के जेल जाने के बाद 7 सितंबर की सुबह से डेरे में तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

दीपा मलिक 03:07

खेल रत्न पाने वालों की लिस्ट में अपना नाम नहीं देखकर चौंक गई: दीपा मलिक

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गुरुग्राम Updated Mon, 07 Aug 2017 11:30 PM IST

हाल ही में देश में चुनिंदा खिलाड़ियों को खेल मंत्रालय द्वारा प्रतिष्ठित राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की गई है। वहीं खेल रत्न पुरस्कार पाने वालों की लिस्ट में अपना नाम नहीं होने पर पैरालंपिक पदक विजेता दीपा मलिक ने कहा- कि उन्हें हैरानी है कि उनका नाम लिस्ट में नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि वह समिति के इस फैसले का पूरा सम्मान करती हैं और उन्होंने खेल मंत्रालय के सामने अपना पक्ष रखा है, लेकिन इस मामले पर जो भी फैसला आएगा वो उसका भी सम्मान करेंगी।

हत्या 0:39

गुरुग्राम में मासूम बच्चियों का हत्यारा बाप पुलिस के शिंकजे में

1K Views
शहनवाज आलम, अमर उजाला टीवी/ गुरुग्राम Updated Sun, 06 Aug 2017 08:57 PM IST

गुरुग्राम के थाना बझघेडा क्षेत्र में एक युवक ने अपनी दो मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक, बीती रात पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि एक युवक ने दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर एसएचओ मौके पर पहुंचे जहां पर उन्हें मासूम बच्चियों का शव मिला। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी मुकेश यादव ने ईंट से दोनों बच्चियों की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

नवजात की मौत 01:18

रेवाड़ी में जंगली कुत्ते के काटने से नवजात की मौत

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रेवाड़ी Updated Fri, 21 Jul 2017 09:24 PM IST

हरियाणा के रेवाड़ी में एक जंगली कुत्ते के काटने से नवजात की मौत हो गई। इस अस्पताल में पीछे की तरफ से एक कुत्ता नवजात को खिंचता हुआ लेकर आया। जैसे ही लोगों ने ये देखा बच्चे को कुत्ते से छुड़ाया गया। लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। इस घटना ने एक बार फिर से अस्पतालों की सुरक्षा की पोल खोलकर रख दिए हैं। हालांकि अस्पताल प्रशासन ये मानने से इंकार कर रहा है कि ये बच्चा उन्हीं के अस्पताल में जन्मा है। फिलहाल मामले की तफ्तीश चल रही है।

अंबाला रोड पर लगाया जाम 0:54

मीटिंग कैंसिल होने पर गुस्साए सरपंचों ने अंबाला रोड पर लगाया जाम

1.1K Views
कमल कुमार, अमर उजाला टीवी/ कैथल Updated Sun, 25 Jun 2017 07:15 PM IST

हरियाणा के कैथल में प्रशासन द्वारा बुलाए गए सरपंचों से सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीटिंग करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साए सरपंचों और सरपंच एसोसिएशन के सदस्यों ने अंबाला रोड पर जाम लगा दिया और इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। संरपचों का कहना है कि उनके साथ मिटिंग न करना उनका और उनके एसोसिएशन का अपमान है।

महेंद्रगढ़ तेज बहादुर की पत्नी 0:58

तेजबहादुर की बीवी का दर्द, "ऐसे तो कोई मां बेटे को फौज में नहीं भेजेगी"

3.2K Views
विक्रम, अमर उजाला टीवी/ महेंद्रगढ़ Updated Thu, 20 Apr 2017 09:09 AM IST

बीएसएफ जवान तेज बहादुर का कोर्ट मार्शल होने के बाद उनकी पत्नी ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो तेज बहादुर का कोर्ट मार्शल होने और तेज बहादुर के वापस घर लौटने के बारे में बता रही हैं। तेज बहादुर की पत्नी ने कहा कि, जो उनके पति के साथ हुआ है उसके बाद अब कोई भी मां अपने बेटे को फौज में नहीं भेजेगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen