विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Haryana ›   Haryana Poll 2019: PM Modi said,Congress starts jumping with pain on Balakot,Swach Bharat Abhiyan

हरियाणा के गोहाना में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला,'पेट दर्द बन गया है कांग्रेस की लाइलाज बीमारी'

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 18 Oct 2019 06:43 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने गोहाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के अलग से केन्द्र शासित राज्य होने के बाद से कांग्रेस और उनके साथ मिलीभगत वालों के पेट में ऐसा दर्द उठा है, जिसपर कोई दवा काम नहीं कर पा रही। पेट में दर्द, कांग्रेस की लाइलाज बीमारी बन गई है।यही नहीं पीएम ने कांग्रेस पर ये भी आरोप लगाया कि उसके राज में ना तो जवान और ना ही खिलाड़ियों का हित सुरक्षित था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election