विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   VIDEO : Mamta Kulkarni birthday special Karan Arjun film stars huge transformation in 24 years

VIDEO : ममता कुलकर्णी ही नहीं 24 साल में पूरी बदल गई 'करण-अर्जुन' की स्टारकास्ट, देखें तस्वीरें

1.7K Views
एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 20 Apr 2019 05:11 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का 20 अप्रैल को जन्मदिन है। ममता कुलकर्णी का हिंदी सिनेमाजगत में करियर महज 10 साल का रहा। 'तिरंगा' फिल्म से ममता ने अपने करियर की शुरुआत की थी। जबकि साल 2002 में आखिरी हिंदी फिल्म 'कभी तुम कभी हम' थी। इस फिल्म के बाद से ममता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। ममता कुलकर्णी फिल्मों से ज्यादा अंडरवर्ल्ड और ड्रग्स की तस्करी में नाम जुड़ने की वजह से चर्चा में रहीं। इतने लंबे अरसे में अब उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया है। ममता कुलकर्णी की 'करण अर्जुन' फिल्म सबसे ज्यादा चर्चित रही। तो चलिए आपको बताते हैं करण-अर्जुन की मां दुर्गा ठाकुर हो या फिर ठाकुर का मुंशी, 24 साल बाद यह स्टार अब किस तरह दिखते हैं और क्या कर रहे हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree