विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   VIDEO : Lok Sabha Elections Ravi Kishan to contest from Gorakhpur all lesser Known Facts About Bhojpuri star

VIDEO : गोरखपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरे रवि किशन, जानिए फिल्मों से लेकर राजनीति तक का सफर

463 Views
एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 15 Apr 2019 04:23 PM IST

फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ला 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश की गोरखपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। भाजपा ने अपनी 21वीं लिस्ट जारी कर इस बात की आधिकारिक घोषणा की है। 
 

 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election