विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   The Jio MAMI 21st Mumbai Film Festival with Star concludes on October 24 deepika padukone

द जियो मामी 21st मुंबई फिल्म फेस्टिवल का समापन, दिलकश अंदाज में नजर आईं दीपिका

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Fri, 25 Oct 2019 12:37 PM IST

द जियो मामी 21st मुंबई फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में सितारों का मेला देखने को मिला। ऋचा चड्ढा, नुसरत भरूचा, रकुल प्रीत जैसे जाने माने सितारे देखने को मिले। चैयरमेन के तौर पर दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल में लोगों को संबोधित किया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election