विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   sonakshi sinha troll on social media she did not give answer about ramayana in KBC Season 11

कौन बनेगा करोड़पति में इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, हुईं ट्रोल

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sat, 21 Sep 2019 02:45 PM IST

सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। कौन बनेगा करोड़पति में वो रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाईं। उनसे पूछा गया कि हनुमान जी संजीवनी किसके लिए लाए थे। सोनाझी को इसके जवाब के लिए लाइफ लाइन इस्तेमाल करनी पड़ी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree