विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   film Dream Girl Director Raj Shaandilyaa Birthday Party With Bhushan Kumar

ड्रीम गर्ल हिट होते ही खुली राज शांडिल्य की किस्मत, बर्थडे गिफ्ट में मिली इस निर्माता की फिल्म

831 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sun, 22 Sep 2019 06:42 PM IST

निर्देशक राज शांडिल्य की किस्मत इन दिनों सातवें आसमान पर है। ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद फिल्म जगत के कई निर्माता उनके साथ काम करने के लिए इच्छुक हैं। हाल में राज ने धूम धाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree