विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   Two wheeler driver AND HIS MATE misbehaved with traffic police in mayapuri delhi video GOES viral

नशे में चूर बिना हेलमेट जा रहे थे स्कूटी पर, पुलिस ने रोका तो महिला करने लगी धक्का-मुक्की

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 17 Jul 2019 06:40 PM IST

इन दिनों ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। दरअसल इस वीडियो में स्कूटी सवार एक महिला-पुरुष की दबंगई देखी जा सकती है। जगह है दिल्ली का मायापुरी और घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree