विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   Protest against delhi police in father son beaten case in delhi, scuffle with manjinder singh sirsa

दिल्ली में टेंपो चालक पिटाई मामले में देर रात तक हंगामा, सिरसा के साथ धक्कामुक्की

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 18 Jun 2019 10:36 AM IST

सिख टेंपो चालक की पिटाई मामले में दिल्ली के मुखर्जीनगर में सोमवार देर रात तक हंगामा हुआ। सैंकड़ों की संख्या में सिख प्रदर्शनकारियों ने थाने का घेराव किया। शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ भी धक्का मुक्की की गई ।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree