VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार बनी कहर, ऐसे उड़ गए गाड़ी के परखच्चे

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 12:41 PM IST

राजधानी दिल्ली की सड़के देश की राजधानी दिल्ली में तेज़ रफ़्तार एक बार फिर जानलेवा साबित हुई है। यहां एक कार हादसे में एक शख्स की जान चली गई जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया। क्या रही इस हादसे की वजह जानिए इस रिपोर्ट में ।
 

SPECIAL NEWS 4:25

World Photography Day: एक कूड़ा बीनने वाले ने कैमरे से कैसे बनाई अपनी तकदीर

9.1K Views
बसंत कुमार, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 19 Aug 2018 03:07 PM IST

world photography day पर हम आपको एक ऐसे फोटोग्राफर की कहानी बता रहे हैं जो बचपन में कूड़ा बीनते थे। विक्की के घर में गरीबी थी. कोई साथ देने वाला नहीं था। लेकिन आज विक्की ने अपनी मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है।

Atal Bihari Vajpayee 5:35

अटल बिहारी वाजपेयी: एक मास्टर के बेटे का पीएम पद तक का सफर

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 16 Aug 2018 07:02 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की नाजुक बनी हुई है। वे अभी लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर हैं। वे 2 महीने से ज्यादा समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। वाजपेयी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए आज पूरा देश दुआ कर रहा है। आइये आपको बताते हैं, वाजपेयी का राजनीतिक सफर...

AAP 1:56

VIDEO: आशुतोष ने क्यों दिया इस्तीफा, देखिए अंदर की खबर!

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 15 Aug 2018 03:44 PM IST

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि amarujala.com के संवाददाता शरद जी ने ये खबर सबसे पहला आपतक पहुंचाई थी। इस रिपोर्ट में आपको दिखाते हैं आखिर आप छोड़ने के पीछे क्या है आशुतोष की वजह और कैसा रहा उनका सफर।

1FP5VyE 1:28

BJP नेता ने कहा, 2019 में सत्ता में आने पर पूरे देश में लागू करेंगे NRC

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 11:34 AM IST

एनआरसी का ड्रॉफ्ट जारी होने से एक तरफ जहां 40 लाख लोगों की नागरिकता खतरे में हैं, वहीं दूसरी तरफ इस मसले पर सियासी बयानबाजी कम नहीं हो रही। बीजेपी के राज्यसभा सांसद ओम माथुर ने कहा है कि सत्ता में वापस आने के बाद इसको पूरे देश में लागू कराएंगे।
 

DELHI SCHOOL 2:22

दिल्ली के स्कूल में मासूम से रेप, आरोपी पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार

3.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 10 Aug 2018 09:39 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली के सरकारी स्कूल में छह साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है वहीं दूसरी ओर प्रिंसिपल समेत चार और कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।
 

DELHI CRIME 1:46

15 साल के भांजे ने मामा के साथ मिलकर किया ये कांड

3.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 05 Aug 2018 11:18 PM IST

दिल्ली में कार पार्किंग को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि एक व्यक्ति की जान पर बन आई। भारत नगर इलाके में 15 साल के एक लड़के और उसके मामा पर आरोप है कि उन्होंने कार पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला किया।

रोहिंग्या मुसलमान 03:00

"मोदी जी हमें भारत में रहने दें या यहीं मार दें"

9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 31 Jul 2018 02:54 PM IST

"हम लोग बदकिस्मत हैं, अपने घर नहीं लौटना चाहते हैं। अपना मुल्क भगा रहा और अब कोई अपना नहीं रहा। जब तक म्यांमार में शांति नहीं होती हम भारत में रहना चाहते हैं। वहां लोगों को जिन्दा जलाया जा रहा है। म्यांमार में शांति होने तक नरेंद्र मोदी जी हमें भारत में रहने दें या यहीं मार दें। हम जिंदगी बचाने के लिए हिंदुस्तान में हैं। हमारा घर म्यांमार में हैं और हम वहाँ जाना चाहते हैं, हमें अपना बचपन याद आता है।" ये कहना है दिल्ली में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों का। देखिए एक खास रिपोर्ट।

india news 3:54

दिल्ली पर बाढ़ का खतरा बढ़ा, यमुना किनारे रहने वाले हुए परेशान

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 30 Jul 2018 02:07 PM IST

दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। इस वजह से निचले इलाकों से लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया तो गया है लेकिन उनके लिए कोई इंतजाम नहीं हुआ है। देखिए ये ख़ास रिपोर्ट।
 

होम रेमेडिज 2:34

इस जानलेवा बीमारी से पाना है छुटकारा तो ये घरेलू चीजें बनेंगी रामबाण

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 28 Jul 2018 03:53 PM IST

हेपेटाइटिस की बीमारी से परेशान होकर बहुत से लोग डॉक्टर का साहारा लेते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें डॉक्टर के पास जाना पसंद नहीं होता। तो हम आपको बताते हैं हेपेटाइटिस बी के दौरान कुछ घरेलू उपचार, जिनकी मदद से आप घर पर ही हेपेटाइटिस बी का इलाज कर सकते है। तो आइये जानते है इस बारे में।

हेपेटाइटिस 2:41

इस बीमारी में जरा संभलकर खाएं ये टेस्टी चीजें, वरना जान पर आएगी आफत

689 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 28 Jul 2018 03:50 PM IST

हेपेटाइटिस बी लीवर से सम्बन्धित समस्या है, जो ध्यान न देने पर जानलेवा भी बन सकती है। तो ऐसे में आपको क्या खाना-चाहिए और क्या नहीं इस बात का ख्याल रखना सबसे ज्यादा अहम होता है। तो इस रिपोर्ट में हम आपकों यहीं बताते हैं, जो आपकों इस बीमारी के बुरे प्रभाव से बचाएगा।

अमजद खान 03:45

गब्बर जिंदा है, क्योंकि गब्बर कभी डरा नहीं

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 27 Jul 2018 12:05 PM IST

27 जुलाई 1992, वो तारीख जब गब्बर इस दुनिया से चला गया पर, गब्बर मरा नहीं है। गब्बर कभी मर भी नहीं सकता, क्योंकि गब्बर ही ये कहता था कि,जो डर गया वो मर गया और गब्बर कभी किसी से नहीं डरा। आपने बिलकुल सही समझा, हम बात कर रहे हैं एक्टिंग की दुनिया के उस सितारे की जिसने खुद को ध्रुव तारा साबित कर दिया। जब भी बात विलेन की होती है तो सबसे पहले नाम गब्बर का ही आता है।
 

ELEVATED ROAD 3:09

VIDEO: एलिवेटेड रोड बनी स्वीमिंग पूल और धंस गई 30 फीट रोड

5.2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 26 Jul 2018 11:45 PM IST

दिल्ली एनसीआर में गुरुवार की सुबह भारी बारिश हुई। नतीजा ये रहा कि जगह जगह जलभराव हुआ। सबसे हैरान करनेवाली तस्वीर जो सामने आई वो थी देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड पर। एलिवेटेड रोड पर तेज बारिश के बाद पानी यूं जम हो गया मानो स्वीमिंग पूल हो।
 

गाजियाबाद 1:54

VIDEO: अब लव मैरिज पर भी मॉब लिंचिंग!

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Tue, 24 Jul 2018 07:26 PM IST

गाजियाबाद तहसील परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ अराजक तत्वों ने एक मुस्लिम युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। दरअसल ये युवक एक हिंदू युवती के साथ अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पहुंचा था। देखिए पूरी खबर।
 

GHAZIABAD BUILDING 3:19

नोएडा के बाद गाजियाबाद में गिरी निर्माणाधीन इमारत, दबे कई लोग

5.1K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Sun, 22 Jul 2018 06:08 PM IST

रविवार शाम गाजियाबाद में पांच मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर पड़ी। मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इमारत अवैध तरीके से बनाई जा रही थी। पिछले हफ्ते ही ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में छह मंजिला इमारत गिरी थी और अब गाजियाबाद में ये बड़ा हादसा सामने आया है।

GREATER NOIDA BUILDING 0:55

ग्रेनो के शाहबेरी में गिरी दो इमारत, 50 से ज्यादा लोग मलबे में दबे

14.1K Views
वीडियो डेस्क, ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 18 Jul 2018 12:04 AM IST

ग्रेटर नोएड के शाहबेरी इलाके में निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि एक दूसरे से सटी दो इमारते गिरी हैं। गौर सिटी के पास गिर इन दो इमारतों में से एक चार मंजिला है और दूसरी छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत थी। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने शाहबेरी इलाके में निर्माण कार्य पर रोक लगाई हुई है। इसके बावजूद यहां बड़ी संख्या में अवैध निर्माण हो रहा है। घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

BUNDELKHAND 5:34

सूखे की मार झेल रहे बुंदेलखंडियों की नोएडा में ये है हालत

10.1K Views
बसंत कुमार, संवाददाता/ नोएडा Updated Thu, 12 Jul 2018 04:46 PM IST

जहां बूंद भर पानी के लिए हलक हजार इम्तिहानों से गुजरे वो बुंदेलखंड। जहां घर से निकले कदम वापस ना मुड़ना चाहे वो बुंदेलखंड। जमीन के जिस टुकड़े से मौसम भी बेरुखी रखे वो बुंदेलखंड। हां आज हम बुंदेलखंड के महोबा जिले की कहानी लेकर आये हैं।

GHAZIABAD POLICE 3:37

गाजियाबाद पुलिस के ‘ऑपरेशन 72 आवर नॉकआउट’ में सब ढेर!

3.7K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Tue, 10 Jul 2018 07:55 AM IST

गाजियाबाद पुलिस का 72 घंटे का ऑपरेशन नॉकआउट चलाया। इस ऑपरेशन के तहत गाजियाबाद पुलिस ने 72 घंटों के अंदर 33 बड़े और हार्डकोर क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया जबकि 5 बदमाशों ने इस ऑपरेशन के डर से कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

बुराड़ी 4:05

मौत, मोक्ष और रहस्यमयी रजिस्टर : क्या है दिल्ली के एक परिवार के 11 लोगों की मौत का कारण?

14.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Jul 2018 03:58 PM IST

बुराड़ी के घर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। आखिर इन लोगों की मौत के पीछे क्या वजह है ये हर कोई जानना चाहता है। रविवार को हुए पोस्टमार्टम के बाद ये बात सामने आई कि 6 लोगों की मौत की वजह गर्दन के सहारे लटकना है। देखिए ये रिपोर्ट।

रामदेव 1:06

बाबा रामदेव ने कैदियों को बताया दिव्य आत्मा, ये है वजह

2.4K Views
वीडियो डेस्क/ नई दिल्ली Updated Mon, 18 Jun 2018 10:19 AM IST

रविवार को बाबा रामदेव तिहाड़ जेल में कैदियों को योग सिखाते नजर आए। इस  दौरान बाबा रामदेव ने  कहा कि योग वर्तमान में जीना है। पहले आपने जो कुछ भी किया हो, लेकिन आप बस एक बात याद रखें कि इस समय आपमें कोई अपराधी नहीं है, आप सब दिव्य आत्मा हो। खुद सुनिए और क्या बोले बाबा रामदेव।

इफ्तार 1:07

हॉरर किलिंग के शिकार अंकित सक्सेना के घरवालों ने दी इफ्तार की दावत

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 04 Jun 2018 12:18 PM IST

चार महीने पहले जिस अंकित सक्सेना की हत्या हुई थी जिसका आरोप एक मुस्लिम परिवार पर लगा था उस अंकित के घरवालों ने अपने घर पर इफ्तार की दावत दी। इसके पीछे उनका मकसद धर्म के नाम पर समाज में व्याप्त खाई को पाटना था।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree