यूपी निकाय चुनावों में बीजेपी को परिणाम भुगतने की धमकी

1.2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Tue, 14 Nov 2017 07:07 PM IST

फिरोजाबाद में अखिलेश यादव एक बार फिर से केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार पर बरसे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण जनता गुस्से में है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात बार-बार जाना पड़ रहा है। पूरी में भी बीजेपी सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा उबाल पर है। जिसका खामियाजा बीजेपी को निकाय चुनावों में भुगतना पड़ेगा।
 
 

मथुरा 0:34

मथुरा में पुलिस ने गौ तस्करों से बरामद की 13 गाय

255 Views
धर्मेंद्र सिसौदिया, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 23 Jul 2018 10:52 AM IST

मथुरा में सोमवार देर रात पुलिस ने 13 गायों और दो बछड़े को तस्करों के कब्जे से छुड़ाया। बताया जा रहा है कि तस्कर गो वंश को आगरा से दिल्ली ले जा रहे थे लेकिन पुलिस ने यहां के एक इलाके में ही तस्करों की गाड़ी को पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए।

मॉब लिंचिंग 2:02

अलवर में मॉब लिंचिंग का एक और मामला, गौ-तस्करी के शक में 1 को मारा

301 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अलवर Updated Mon, 23 Jul 2018 10:50 AM IST

एक दिन पहले ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में भीड़ द्वारा हिंसक होने के मुद्दे पर बात रखी थी और यहां अलवर में एक और शख्स भीड़ का शिकार हो गया। राजस्थान के अलवर में गो-तस्करी के शक में एक शख्स की हत्या कर दी गई। देखिए ये रिपोर्ट।
 

योगी 3:26

CM योगी ने जनता को अपने काम गिनवाने के लिए चलाईं गाड़ियां, पिछली सरकार पर बरसे

778 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फर्रुखाबाद Updated Mon, 23 Jul 2018 09:21 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एक दिनी दौरे के लिए फर्रुखाबाद पहुंचे जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने सरकार कि ओर से किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए संदेश यात्रा की शुरुआत की। तो वहीं पिछली सरकार पर जमकर बरसे।
 

barish 3:01

VIDEO: बाढ़ में ऐसा बह गई गाड़ी, जानिए पूरे हालात

360 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्वालियर Updated Sun, 22 Jul 2018 07:58 PM IST

मध्य प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। मौसम विभाग ने 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं ग्वालियर में हुई मूसलाधार बारिश से बुरे हालत हो गए हैं। शहर के बीच से बहने वाली स्वर्णरेखा नदी में बाढ़ आ गई। जिसमें कई वाहन बह गए।

शामली 3:23

शामली के कस्तूरबा गांधी विद्यालय की तीन छात्राएं गायब, पुलिस तलाश में जुटी

225 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sun, 22 Jul 2018 07:36 PM IST

शामली जिले के कस्तूरबा गांधी विद्यालय की तीन छात्राएं हॉस्टल से गायब हो गई है। लड़कियों के गायब होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है।
 

GHAZIABAD BUILDING 3:19

नोएडा के बाद गाजियाबाद में गिरी निर्माणाधीन इमारत, दबे कई लोग

1.6K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Sun, 22 Jul 2018 06:08 PM IST

रविवार शाम गाजियाबाद में पांच मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर पड़ी। मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इमारत अवैध तरीके से बनाई जा रही थी। पिछले हफ्ते ही ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में छह मंजिला इमारत गिरी थी और अब गाजियाबाद में ये बड़ा हादसा सामने आया है।

स्कूल 3:23

VIDEO: स्कूल बैग्स के बाद अब स्कूल भी भगवा रंग में रंगा

176 Views
वीडियो डेस्क/ बुलंदशहर Updated Sun, 22 Jul 2018 05:59 PM IST

बुलंदशहर को सेंट्रल स्कूल की दीवारें अब भगवा रंग में रंगी नजर आ रही हैं। हालांकि स्कूल के प्रिंसिपल इससे इंकार कर रहे हैं, लेकिन दीवारों का रंग कुछ और ही कहानी कह रही हैं।
 

बस्ती 2:10

लड़का फोन करके करता था गंदी बात लड़की ने किया ये हाल

550 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/बस्ती Updated Sun, 22 Jul 2018 04:50 PM IST

बस्ती जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की एक लड़के को बुरी तरह मार रही है। दरअसल ये लड़का लड़की को बार-बार फोन करता था और उलटी सीधी बातें करता था। 
 

निदा खान 3:50

निदा खान और फरहत नकवी को पत्थर मारने पर इनाम

558 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sun, 22 Jul 2018 01:11 PM IST

तीन तलाक और हलाला के मुद्दों पर पीड़ित महिलाओं के हक की आवाज बनी निदा खान और फ़रहत नक़वी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। दरगाह आला हजरत से निदा के खिलाफ फतवा जारी होने के बाद अब एक और तालीबानी फरमान जारी हुआ है। ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोईन सिद्दीकी नूरी की तरफ से दोनो महिलाओं की चोटी काटने वाले और पत्थर मारकर देश से बाहर करने वाले को 11,786 रुपये के इनाम की घोषणा की।

police 3:14

शामली में चोर ने कुछ ऐसे कबूला जुर्म, देखकर आएगी हंसी!

437 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/शामली Updated Sun, 22 Jul 2018 12:54 PM IST

शामली पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाली चार महिलाओं को लूटे गए सामान के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी महिलाएं अपने परिजनों के साथ मिलकर लूट और डकैती करती थीं। देखिए ये रिपोर्ट।
 

योगी 3:32

‘झप्पी’ पर योगी ने राहुल को कह दी ये बड़ी बात

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 07:56 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को हुई किसान कल्याण रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसा और ये तंज राहुल के पीएम मोदी को गले लगाने पर था। तो सुनाते हैं आपको सीएम योगी ने किस अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधा।

प्रतीकात्मक तस्वीर 1:25

साढ़े तीन फुट की आईएएस अधिकारी, पीएम मोदी भी मान गए लोहा

877 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Jul 2018 06:06 PM IST

अजमेर की आईएएस अफसर आरती डोगरा का कद भले ही छोटा हो लेकिन उनके काम उन्हें ऊंचा मुकाम दिला चुके हैं। देहरादून में पली-बढ़ी साढ़े तीन फुट कद की आरती डोगरा इन दिनों आईएएस आरती अपने काम लेकर सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। 

प्रतीकात्मक तस्वीर 2:30

भाजपा को नहीं भाया राहुल का पीएम को गले लगाना, जानिए क्या होते हैं संसद के नियम

307 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Jul 2018 05:53 PM IST

सदन में राहुल गांधी के पीएम को गले लगाने पर बीजेपी ने आपत्ति दर्ज कराई है और सदन की मर्यादा के खिलाफ बताया है। दरअसल लोकसभा में सांसदों को लेकर कई नियम बनाए गए हैं, जिसके अनुसार ही सांसदों को काम करना पड़ता है। आइए जानते हैं उन नियमों के बारे में...

प्रतीकात्मक तस्वीर 1:03

हाथ जोड़कर बच्चों को स्कूल लाते हैं ये मास्टर साहब

221 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Jul 2018 04:33 PM IST

बच्चे जब स्कूल जाने से कतराते हैं तो हम उन पर सख्ती दिखाई जाती है। कई बार उनकी पिटाई भी की जाती है। लेकिन तमिलनाडु में एक अध्यापक ऐसे भी हैं जो स्कूल लाने के लिए बच्चों के सामने हाथ जोड़ लेते हैं...

चंदौली 2:13

ट्रेन में बैग से बरामद हुए 2 करोड़ रुपये, नोटों के गड्डियों की जांच शुरू

627 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sat, 21 Jul 2018 04:10 PM IST

यूपी के चंदौली में जीआरपी और आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया। इन दोनों के पास से 2 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। मामले की सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई है और पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।
 

PM MODI 1:00

बरेली में हादसा: PM की रैली में जा रही बस घर में घुसी , कई घायल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sat, 21 Jul 2018 03:57 PM IST

पीएम मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में किसानों से बातचीत कर रहे है। पीएम की रैली मेशामिल होने के लिए लोग बस से जा रहे थे तभी बस घर में घुस गई। हादसा बरेली में हुआ।
 

UP NEWS 2:18

VIDEO: यूपी में किसान उदास, सता रहा उन्हें सूखे का डर

279 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फैजाबाद Updated Sat, 21 Jul 2018 12:05 PM IST

सरकार जहां किसानों की आमदनी बढ़ाने की बात कर रही है, वहीं किसान बारिश नहीं होने से परेशान हैं। यूपी के फैजाबाद में किसान उदास है, क्योंकि अब तक बारिश नहीं हुई। देखिए ये रिपोर्ट।
 

हरदोई 3:11

VIDEO: लड़की को डसने के बाद अस्पताल पहुंचा सांप, मची अफरा-तफरी

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 21 Jul 2018 09:03 AM IST

यूपी के हरदोई जिले के जिला अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स सांप लेकर वहां पहुंच गया। शख्स ने बताया कि उसकी बेटी को सांप ने डस लिया था। जब डॉक्टरों ने ये पूछा कि कौन सा सांप था तो उसने अपने पास मौजूद डिब्बे में बंद सांप को खोलकर उनके सामने रख दिया। इसके बाद वहां क्या हुआ आप भी देखिए।

टॉप टेन 3:22

देखिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी बड़ी खबरें एक नजर में

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:21 PM IST

देखिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी बड़ी खबरें एक नजर में

1
शनिवार को यूपी के शहाजहांपुर में किसान कल्याण रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, रैली में एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद, प्रशासन की पूरी की तैयारियां
पीएम मोदी की रैली

2
बागपत के बडौत में ह्त्या का खुलासा न होने से गुस्साए लोगों ने किया पंचायत का आयोजन, पंचायत में मृतक शाकिब के पिता ने बड़ौत सीओ रामानंद कुशवाहा और बड़ौत कोतवाली के पूर्व इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पर लगाया बेटे की बत्या का आरोप
पुलिस पर हत्या का आरोप

3
हरदोई के जिला अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई, महिला के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत डाक्टर की लापरवाही की वजह से हुई है। महिला के पति का कहना है कि 16 जुलाई को जिला अस्पताल में डाक्टर ने महिला का नसबंदी का ऑपरेशन किया था, जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ रह थी, महिला को जब दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उसकी मौत हो गई
जिला अस्पताल में महिला की मौत

4
यूपी में नहीं थम रहीं रेप की घटनाएं, रायबरेली के लालगंज इलाके के एक बीजेपी नेता पर लगा रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, महिला का आरोप डेढ़ महीने से रेप कर रहा है बीजेपी नेता
बीजेपी नेता पर रेप का आरोप

5
बहराइच जिला अस्पताल में शराबी महिला का हंगामा, सुचना मिलने पहुंची पुलिस ने शराबी महिला को कड़ी मशक्कत के बाद संभाला
शराबी महिला का हंगामा

6
उत्तराखंड के चमोली जिले की नीती घाटी में बादल फटने से भारी तबाही, बादल फटने की वजह से 5 लोगों की मौत, प्रशासन, पुलिस, ITBP, NDRF की टीमें रेस्क्यू में जुटीं
चमोली में फटा बादल

7
हरिद्वार के कनखल इलाके में दिल्ली नेशनल हाईवे पर भिड़ी दो कारें, गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के निकट हुआ हादसा, हादसे में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती
सड़क हादसे में दो घायल

8
अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क के सामने फूंका केंद्र सरकार का फुतला, झारखंड में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले का विरोध कर रहे थे  ये कांग्रेस कार्यकर्ता
फूंका केंद्र सरकार का पुतला

9
हरिद्वार में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की पदाधिकारी रूबी बेगम के बेटे सोहेल को मामूली कहासुनी के चलते गोली मारने का मामला सामने आया... बताया जा रहा है कि ये एक शादीशुदा महिला की वीडियो क्लिप वायरल करने के चलते हुए विवाद.. सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
बीजेपी  नेता के बेटे को मारी गोली

10
रुद्रप्रयाग के भातुड़ी बुग्याल और बिसुड़ी ताल में आकाशीय बिजली गिरने से करीब 300 बकरियों की मौत, प्रशासन की टीमों ने भातुड़ी बुग्याल और बिसुडी ताल जाकर किया मुआयना और चरवाहों को दिया मुआवजा देने का आश्वासन
300 बकरियों की मौत
 

 

डॉक्टर्स 3:01

दर्द की सिसकियां नहीं सुनते धरती के भगवान

591 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Fri, 20 Jul 2018 07:58 PM IST

यूपी की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था है कि बदलने का नाम नहीं ले रही। आए दिन लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की तस्वीरें सामने आती हैं। इस बार बुलंदशहर के जटिया सीएचसी से डॉक्टरों का अमानवीय चेहरा सामने आया है।
 
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen