सुअरों के लिए बिछाए जाल में फंस गए दो भालू, और फिर...

513 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कोरबा (छत्तीसगढ़) Updated Thu, 08 Feb 2018 02:32 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के पसान वन परिक्षेत्र में जंगल में जानवरों को पकड़ने के लिए बिछाए गए जाल में फंसने से एक भालू की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ एक भालू को वन विभाग ने वाइल्ड लाइफ की टीम की मदद से रेस्क्यू कर बचा लिया। देखिए कैसे जाल में फंस आए थे दोनों भालू।
 

राहुल 2:35

VIDEO: राहुल गांधी ने पीएम से पूछा ऐसा सवाल, BJP ने कहा इसलिए कहते हैं ‘पप्पू’

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 12 Aug 2018 02:15 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं क्योंकि फिर से उनकी जुबान फिसल गई है। इस बार छत्तीसगढ़ में दिए एक भाषण की वजह से। दरअसल, यहां राहुल गांधी ने पीएम  मोदी और भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए मोबाइल खरीद में घोटाले का आरोप लगाया। लेकिन अब वो खुद ट्रोल हो रहे हैं।

नक्सल 3:30

हॉकी स्टिक के जरिए नक्सलवाद से लड़ रही हैं ये लड़कियां!

536 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ छतीसगढ़ Updated Sun, 05 Aug 2018 08:19 PM IST

एक तरफ जहां छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में नक्सली लोगों का जीना हराम किए हुए है, वहीं इसी इलाके की कुछ लड़कियां हॉकी स्टिक के जरिए नया इतिहास लिख रही है।
 

नक्सल 3:01

आत्मसमर्पण करने वाली महिला ने बताया क्यों खत्म नहीं हो रहा नक्सलवाद

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ छत्तीसगढ़ Updated Sun, 05 Aug 2018 04:27 PM IST

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने लोगों की जिंदगी तबाह कर दी है। बेहतर ज़िन्दगी की चाह में आम लोगों ने नक्सलियों का साथ दिया लेकिन धीरे-धीरे नक्सली इन आम लोगों को ही परेशान करने लगे। नक्सलवाद छोड़ चुकी महिला ने बताई हकीकत। देखिए रिपोर्ट।
 

रमन 1:08

छत्तीसगढ़ के लोगों को ये बड़ा गिफ्ट देंगे रमन सिंह

297 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 04 Aug 2018 11:18 PM IST

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि राजनांदगांव में 32 टॉवर लगाए जाएंगे ताकि गांवों में मोबाइल कनेक्टिविटी बेहतर की जा सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनांदगांव में 1 लाख 81हजार लोगों के हाथों में मोबाइल होगा।

india news 4:42

VIDEO: सरेंडर करने वाले नक्सलियों ने बताई जंगल की हकीकत

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ छतीसगढ़ Updated Sun, 29 Jul 2018 01:54 PM IST

गरीबों को हक दिलाने के नाम पर शुरू हुआ नक्सलवाद आज भारत के लिए सिरदर्द बना हुआ है। सरकार की कोशिश से हाल ही में छतीसगढ़ में कुछ नक्सलियों ने अपराध का रास्ता छोड़ा हैं। उन्होंने नक्सलवाद की हकीकत बयान किया है। देखिए रिपोर्ट।
 

छत्तीसगढ़ 3:31

छत्तीसगढ़ में रात 2.30 बजे तक चली ‘अविश्वास' की जंग

480 Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ रायपुर Updated Sat, 07 Jul 2018 09:59 AM IST

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को सरकार के खिलाफ अविश्वास की जंग रात के अंतिम पहर तक चली। जहां एक तरफ मुख्यमंत्री रमन सिंह सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव तथ्यहीन, आधारहीन और सिद्धांतविहीन बताया। तो वहीं नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंह देव ने सरकार को अविश्वास पत्र के जवाब देने में विफल बताया।

अमित शाह 3:05

आपातकाल के खिलाफ लड़ने वालों में सबसे आगे थे जनसंघ के कार्यकर्ता: अमित शाह

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 27 Jun 2018 10:05 AM IST

आपातकाल के 43 साल पूरे होने पर बीजेपी ने पूरे देश में काला दिवस मनाया। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात के अहमदाबाद में नजर आए। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी इस मौके पर मीडिया से बातचीत की। खुद सुनिए क्या बोले अमित शाह और रमन सिंह।

CHHATISGADH NEWS 2:22

माहवारी के दौरान इस गांव में महिलाओं के साथ होता है ‘गंदा’ व्यवहार

8.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायपुर Updated Sun, 17 Jun 2018 08:11 PM IST

माहवारी को आज भी देश के कई हिस्सों में अभिशाप माना जाता है। मासिक धर्म के कारण महिलाओं को अपवित्र समझ लिया जाता है। ऐसा ही एक गाँव है छत्तीसगढ़ के राजनंद गांव। यहां माहवारी के दिनों में महिलाओं को घर से बाहर रखा जाता है। देखिए रिपोर्ट।

amit shah 3:21

हमें राहुल गांधी को हिसाब देने की जरूरत नहीं: अमित शाह

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 10 Jun 2018 11:00 PM IST

रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह छतीसगढ़ पहुंच साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया। यहां अमित शाह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे।  शाह ने  कि राहुल गांधी हमसे चार साल का हिसाब न मांगे।  सालों सत्ता में रहने के बाद कांग्रेस ने क्या किया उसका हिसाब दें। 

DIVYANG PITAI 3:18

मूकबधिर की बेरहमी से कर दी पिटाई, ये है वजह

4.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 03 Jun 2018 08:36 PM IST

छत्तीसगढ़ में एक मूक-बधिर व्यक्ति की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मूक-बधिर व्यक्ति पर बच्चा चोरी करने का आरोप था। भीड़ ने बिना जांच-पड़ताल किए आरोपी को बांधकर बेरहमी से पीटा। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

EXAM 1:26

यहां एग्जाम सेंटर में फाड़ दिए गए महिलाओं के कपड़े!

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायपुर Updated Sun, 03 Jun 2018 09:14 AM IST

छत्तीसगढ़ में प्री एग्रीकल्चर टेस्ट में शामिल होने पहुंची छात्राओं के कपड़ों की बांह को कैंची से काटे जाने का मामला सामने आया है। मामला 31 मई का है। अफसोस की बात है कि कपड़े पुरुष इंविजीलेटर ने काटे है।
 

RAJNATH SINGH 3:16

नक्सलियों को गृहमंत्री की चुनौती, सामने से लड़ने की हिम्मत नहीं

1.7K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 20 May 2018 11:56 PM IST

दंतेवाड़ा नक्सली हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नक्सलियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उनमें इतनी हिम्मत नहीं कि वो आमने-सामने की लड़ाई कर सकें। दंतेवाड़ा नक्सली हमले में सात जवान शहीद हुए।

छत्तीसगढ़ पुलिस 2:29

छत्तीसगढ़ पुलिस में अब होगी किन्नरों की भर्ती

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 05 May 2018 04:12 PM IST

समाज में किन्नरों को विशेष अवसरों पर सम्मान तो बहुत दिया जाता है पर उन्हें अपने जीवन में तिरस्कार भी उतना ही झेलना पड़ता है। ऐसे में छत्तीसगढ़ सरकार ने किन्नरों को सम्मानित जीवन देने की एक पहल की है। छत्तीसगढ़ सरकार ने किन्नरों को पुलिस विभाग में भर्ती करना शुरू किया है।

बस्तर 2:27

VIDEO: बस्तर में लोगों की जिंदगी तबाह कर रहे हैं नक्सली

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्तर Updated Sun, 29 Apr 2018 08:04 AM IST

भले ही नक्सली दावा करते हैं कि उनका संघर्ष आम लोगों को बेहतर जिंदगी देने का है, लेकिन नक्सलियों की वजह से बस्तर में लोग दोयम दर्जे की जिंदगी जीने को मजबूर है। देखिए किस तरह नक्सली स्थानीय लोगों की जिंदगी को तबाह कर रहे हैं।
 

RAPE RAIPUR 3:39

स्कूल पहुंची सात साल की बच्ची से हुई ये गंदी हरकत

2.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ रायपुर Updated Sat, 21 Apr 2018 01:57 PM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सात साल की बच्ची से स्कूल में रेप का शक जताया जा रहा है। पुलिस मामले में सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी है। वहीं स्कूल प्रशासन ने सभी आरोपों से इंकार कर दिया है। 
 

रमन सिंह 1:49

राहुल गांधी डरे हुए हैं इसलिए मंदिरों के चक्कर काट रहे : रमन सिंह

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Apr 2018 06:07 AM IST

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कर्नाटक दौरों पर चुटकी ली। रमन सिंह ने राहुल गांधी के मंदिरों और दरगाहों पर जाने को लेते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे राहुल गांधी परीक्षा देनेवाले वो छात्र हैं जिसकी तैयारी कम है।

भालू 1:19

रिहायशी इलाके में घुसे भालू का ऐसा रेस्क्यू ऑपरेशन कभी देखा है क्या

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अंबिकापुर (छत्तीसगढ़) Updated Thu, 19 Apr 2018 10:16 AM IST

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के रिहायशी इलाके में घुसे भालू को घंटों मशक्कत के बाद पकड़ लिया गया। ये भालू सुबह के वक्त धोबीपुरा इलाके में घुसा था जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। लेकिन जिस तरह से इस भालू का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया उसे देख सभी हैरान रह गए।
 

हाथी 0:52

झुंड से छूटे हाथी का ऐसा तांडव कभी देखा हो तो बताना

7.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 06:04 AM IST

छत्तीसगढ़ में एक गजराज का तांडव उस वक्त देखने को मिला जब वो अपने झुंड से बिछड़ गया। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में 55 हाथियों का दल घूम रहा था जिनमें एक हाथी पीछे छूट गया। अपने दल से छूटने का गुस्सा इस हाथी ने एक किसान के कच्चे घर पर निकाला। हाथी ने दीवार पर सिर मार मारकर दीवार में छेद कर दिया। किसी तरह घर से दूर भागकर घरवालों ने अपनी जान बचाई। पिछले हफ्ते सोनगरा में हाथियों ने दो ग्रामीणों को कुचलकर मार डाला था।

कड़कनाथ 3:05

इस तरह छत्तीसगढ़ में कड़की दूर कर रहा कड़कनाथ

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 05:52 AM IST

अपनी विशेषताओं के लिए देश के साथ ही विदेशों में मशहूर हो चुके कड़कनाथ मुर्गे ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों की जिंदगी बदल कर रख दी है। कड़कनाथ मुर्गे की दुर्लभ प्रजाति के मीट को बेचकर कई परिवार लाखों की कमाई कर रहे हैं।

Pm Modi 3:04

PM मोदी दी देश को ‘आयुष्मान योजना’ की सौगात, ऐसे मिलेगा आपको फायदा

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बीजापुर (छत्तीसगढ़) Updated Sun, 15 Apr 2018 07:26 AM IST

नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के बीजापुर में केंद्र की महत्वाकांक्षी ‘आयुष्मान भारत’ योजना के तहत पहले हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्धाटन किया। इस स्कीम की शुरुआत के साथ ही देश के करोड़ों गरीबों का सपना साकार दिया। आइए बताते हैं क्या है ‘आयुष्मान भारत योजना’ और इससे क्या और कैसे मिलेगा फायदा।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree