विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   business news including aadhaar card bank account new rules

आधार पर पता और बैंक खाता खोलने के नियम में हुआ बदलाव, देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

5.7K Views
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 14 Nov 2019 02:37 PM IST

अब आधार पर दर्ज पता आसानी से बदला जा सकेगा। सरकार ने प्रवासियों के लिए स्वघोषणा के माध्यम से आधार पर पता बदलने की अनुमति दी है। जो लोग केवाईसी के लिए आधार नंबर दे रहे हैं लेकिन पता कोई और देना चाहते हैं, उनके लिए अब आसानी होगी क्योंकि वे स्वघोषित पता दे सकते हैं। 

दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने पेमेंट सिस्टम फेसबुक पे (Facebook Pay) को अमेरिका में लॉन्च किया है। इसके जरिए व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और मैसेंजर के यूजर्स ऑनलाइन पेमेंट कर सकेंगे। 

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया के लिए मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आदित्य बिड़ला ग्रुप ने कहा है कि अगर सरकार समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) को लेकर 39,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की देनदारी पर बड़ी राहत नहीं देती, तो वह कंपनी में और निवेश नहीं करेगी। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us