विज्ञापन

कुत्तों के ये हैरान करने वाले STUNTS देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप...

420 Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Sat, 13 Jan 2018 12:29 PM IST

कुत्तों को वफादारी के साथ-साथ उनकी समझदारी के लिए भी जाना जाता है। और जब इन्हें ट्रेनिंग दी जाए तो ये चमत्कार कर सकते हैं। आइए इस वीडियो में देखते हैं कि कुत्ते कोई भी काम बड़े ही आराम और स्मार्ट तरीके से कर सकते हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
know what happens when snake venom mix with human blood special story 0:57

सांप के जहर का खून पर क्या होता है असर ? आइए जानते हैं...

957 Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Mon, 08 Jan 2018 12:31 PM IST

सांप का काटा कितना खतरनाक होता है यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जहरीले सांप के काटने के बाद आखिर होता क्या है। जब जहर व्यक्ति के खून में मिलता है तो क्या होता है। आइए देखते हैं इस वीडियो में...

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
 शेर 0:15

बच्ची ने किया इशारा, शेर ने गौर से देखा और चला दिया हाथ, देखिए वीडियो

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला, नोएडा Updated Tue, 15 Mar 2016 03:58 PM IST

सोशल मीडिया पर जू का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक तरह से सीख लेने वाला भी है। जू में छोटी सी मासूम बच्ची ने शेर को कुछ इशारा किया पहले तो शेर ने गौर से देखा और फिर चला दिया हाथ। बच्ची को कुछ नहीं क्योंकि बीच में शीशे की मोटी परत लगी थी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree