गैस सिलेंडर लेने के लिए मची मारा-मारी

Uttar Kashi Updated Tue, 21 Jan 2014 05:48 AM IST
नौगांव (उत्तरकाशी) चौबीस दिन बाद नौगांव में जब रसोई गैस का सिलेंडरों से भरा ट्रक पहुंचा तो गैस लेने के लिए उपभोक्ताओं की खाली सिलेंडर लेकर भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन चार घंटे के इंतजार के बाद भी मात्र 288 उपभोक्ताओं को गैस मिल पाई। 100 से अधिक उपभोक्ताओं को बैरंग लौटना पड़ा।
इंडेन गैस के हरिद्वार स्थित प्लांट में चल रही ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल के कारण चौबीस दिनों से क्षेत्र में गैस वितरित नहीं हो पाई है, जिससे उपभोक्ताओं में आक्रोश था। एजेंसी ने किसी तरह जुगाड़ कर हरिद्वार बहादराबाद से यहां गैस सिलेंडरों का ट्रक भेजा। सिलेंडर का ट्रक देखते ही उपभोक्ता सिलेंडर लेने के उमड़ पड़े और एजेंसी के सामने लंबी कतार लग गई। ट्रक में केवल 288 सिलेंडर लोड थे, जबकि कतार में करीब चार सौ उपभोक्ता। ऐसे में कई उपभोक्ताओं को घंटों इंतजार करने के बाद भी खाली हाथ लौटना पड़ा। वहीं सिलेंडर लेने के लिए उपभोक्ताओं के बीच मारा-मारी होती रही। रोशनी इंडेन गैस एजेंसी के संचालक एसएस रावत ने उपभोक्ताओं को बुधवार तक एक और गैस ट्रक भेजने का आश्वासन दिया तब वह शांत हुए। उन्होंने कहा कि पहली बार इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गैस सप्लाई के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

योगी कैबिनेट ने लिए 10 बड़े फैसले, गांवों में मांस बेचने पर लगी रोक

यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गांवों में मांस की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls