अव्यवस्था पर सड़क पर उतरे स्कूली बच्चे

Uttar Kashi Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
नौगांव(उत्तरकाशी)। अघोषित बिजली कटौती और बदहाल यमुनोत्री राजमार्ग को लेकर जीआईसी नौगांव के छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों ने यमुनोत्री राजमार्ग पर सांकेतिक तौर पर जाम भी लगाया। छात्रों ने बिजली और सड़क की स्थिति न सुधरने पर आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी।
क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती से आमजन के साथ ही विद्यार्थियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे बोर्ड परीक्षा की तैयारी भी प्रभावित हो रही है। बदहाल यमुनोत्री राजमार्ग के कारण बच्चों को आवाजाही में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। शासन-प्रशासन तथा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के उपेक्षित रवैये से खिन्न जीआईसी नौगांव के छात्र-छात्राएं आज सड़क पर उतर पड़े। आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने नगर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन प्रेषित कर शीघ्र विद्युत आपूर्ति सुचारु करने तथा राजमार्ग दुरुस्त करने की मांग की है। इस मौके पर बड़कोट महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष रोहित रावत, अंकित रमोला, मंगत, कुलदीप, पंकज, अनीषा, पूजा, रेशमा, अंजना आदि अनेक छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

योगी कैबिनेट ने लिए 10 बड़े फैसले, गांवों में मांस बेचने पर लगी रोक

यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गांवों में मांस की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

24 जनवरी 2018