बीएसएनएल के संविदा श्रमिकों ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

Dehradun Bureau Updated Sun, 14 Jan 2018 10:45 PM IST
उत्तरकाशी। बीएसएनएल में संविदा पर तैनात कर्मचारियों ने पांच माह से मानदेय नहीं मिलने पर रोष जताया है। उन्होंने जिला भ्रमण पर पहुंची क्षेत्रीय सांसद को ज्ञापन सौंपकर मानदेय भुगतान की मांग की।
जनपद में अधिकारी-कर्मचारियों की कमी से जूझ रहे बीएसएनएल की सेवाएं संविदा कर्मचारियों के भरोसे हैं। इसके बावजूद निगम के अधिकारी उनकी सुध लेने को राजी नहीं। संविदा पर कार्यरत रामभरोसा सेमवाल, लक्ष्मण बागड़ी, पंचलाल, राजेश जोशी, भरत सिंह, सुनील मखलोगा आदि ने बताया कि टिहरी और उत्तरकाशी जिले में करीब 140 संविदा श्रमिक हैं। इन्हें पांच माह से मानदेय नहीं दिया गया है। करीब तीस कर्मचारियों को बजट की कमी बताकर बिना किसी पूर्व सूचना के काम से हटा दिया गया है। उन्होंने जिले के दौरे पर आईं क्षेत्रीय सांसद एवं दूरसंचार सलाहकार समिति की अध्यक्ष माला राज्यलक्ष्मी शाह को ज्ञापन सौंपकर समस्या से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की। इस पर सांसद ने श्रमिकों को त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

योगी कैबिनेट ने लिए 10 बड़े फैसले, गांवों में मांस बेचने पर लगी रोक

यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गांवों में मांस की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls