लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Udham Singh Nagar ›   Youth will take out rally today regarding the issue of recruitment scam, police administration alert

भर्ती घोटाले के मुद्दे को लेकर आज युवा निकालेंगे रैली, पुलिस प्रशासन सतर्क

Haldwani Bureau हल्द्वानी ब्यूरो
Updated Thu, 22 Sep 2022 11:37 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
खटीमा। भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग को लेकर एनएसयूआई की ओर से शुक्रवार को नगर में युवाओं की रैली निकाली जाएगी। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दीपक चंद ने बताया कि रैली डिग्री कॉलेज से प्रात: साढ़े दस बजे शुरू होगी जो कि नगर के विभिन्न मार्गों से होते तहसील पहुंचेगी और वहां एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की जाएगी।

इधर रैली की वजह से नगर की शांति व्यवस्था प्रभावित न हो इसको लेकर पुलिस ने भी तैयारी की है। कोतवाली परिसर में आयोजित कोचिंग इंस्टीट्यूट संचालकों की बैठक में रैली आदि निकालने के नाम पर छात्र-छात्राओं को गुमराह होने से रोकने की अपील की गई। सीओ वीर सिंह ने कहा कि युवा शक्ति किसी के बहकावे में न आएं। गुमराह करने वाले तत्वों को चिह्नित कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में कोतवाल नरेश चौहान ने कहा कि कोचिंग संस्थान युवाओं को किसी के बहकावे में न आने दें। शासन-प्रशासन इस बात को लेकर चिंतित है। शुक्रवार को ट्रिपल एससी को लेकर महाविद्यालय से रैली से छात्र शक्ति को दूर रखा जाए। नगर में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। इस दौरान राजू जोशी, गिरजा किशोर, लक्ष्मण सिंह पोखरिया, हरिशंकर पांडे (चार्ली), असद जावेद, ममता सामंत, तनूजा जोशी आदि मौजूद थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00