लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Udham Singh Nagar ›   When it came to running JCB at home, Faisal was caught

घर पर जेसीबी चलने की नौबत आई तो गिरफ्त में आया फैसल

Haldwani Bureau हल्द्वानी ब्यूरो
Updated Thu, 22 Sep 2022 11:46 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रुद्रपुर। डेढ़ माह से पुलिस को छकाने वाले नाबालिग को लेकर फरार हुए फैसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बृहस्पतिवार को पुलिस जब आरोपी के घर को ध्वस्त करने के लिए जेसीबी लेकर पहुंची तो उसके बाद उसे नाबालिग के साथ रामपुर से दबोच लिया गया। पुलिस ने नाबालिग के बयान पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की है।

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक नाबालिग को गांधी पार्क निवासी फैसल 10 अगस्त को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद युवक की काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। विधायक शिव अरोरा ने पुलिस अधिकारियों से नाबालिग की शीघ्र बरामदगी करने को कहा था। पुलिस टीमें पश्चिमी यूपी व दिल्ली के शहरों में दबिश दे रही थीं। इस दौरान पुलिस ने मामले में संलिप्तता पाए जाने पर आरोपी युवक की मां सम्मो, जीजा गुलवेज, मौसा शौकत और दोस्त सारिक को गिरफ्तार किया था।

इसके बावजूद फैसल पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया। पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगालीं और आरोपी के रिश्तेदारों के फोन भी सर्विलांस पर लगाए लेकिन अहम सुराग हाथ नहीं लगे। सीओ सिटी आशीष भारद्वाज ने बताया कि जब आरोपी के घर में जब जेसीबी भेजी गई तो उसके बाद रिश्तेदारों ने उसे फोन किया और सर्विलांस के माध्यम से फैसल रामपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।
एसपी सिटी मनोज कत्याल ने प्रेस वार्ता कर बताया कि फैसल नाबालिग को बहलाकर अपने साथ ले गया था। एसपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। यदि और भी लोग दोषी पाए जाते हैं या इसमें कोई संगठन या गिरोह का हाथ है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने फैसल को आईपीसी की धारा 363, 366 और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में एसएसआई कमाल हसन, भूपेंद्र सिंह, दिनेश परिहार, एसओजी प्रभारी भरत सिंह, एसआई विकास कुमार, भुवन जोशी, नीरज भोज थे। संवाद

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00