लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Udham Singh Nagar ›   For opposing molestation, the manachal attacked the father.

दुस्साहस: बेटी के साथ छेड़खानी करने पर पिता ने किया विरोध तो मनचलों ने लोहे की रॉड से पीटकर किया लहूलुहान

संवाद न्यूज एजेंसी, रुद्रपुर। Published by: हल्द्वानी ब्यूरो Updated Thu, 18 Aug 2022 11:23 AM IST
सार

पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले दो युवक आए दिन छेड़खानी करते हैं। पिता ने दोनों युवकों को कई बार प्यार से समझाया लेकिन इसके बावजूद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के चलते मनचलों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है जो अब किशोरियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया जहां किशोरी के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों का जब पिता ने विरोध किया तो उन्होंने पिता के साथ मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। घायल ने मनचलों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर सौंपी है लेकिन अब तक कार्रवाई नही हुई।



कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी कक्षा 11 की छात्रा है। पीड़ित का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले दो युवक आए दिन छेड़खानी करते हैं। पिता ने दोनों युवकों को कई बार प्यार से समझाया लेकिन इसके बावजूद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

जान से मारने की धमकी
आरोप है कि सोमवार की रात करीब 10 बजे पड़ोस में रहने वाले दोनों युवक पीड़ित व्यक्ति के घर में घुस गए और उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। शोर सुनकर जब पिता कमरे में पहुंचे तो दोनों युवकों को वहां से भगाया जिस पर युवक उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

ये भी पढ़ें...शहीद चंद्रशेखर: 28 की उम्र में पति ने दी शहादत, 38 साल बाद घर पहुंचा पार्थिव शरीर तो बिलख पड़ी पत्नी, तस्वीरें

अगले ही दिन मंगलवार की रात करीब 10 बजे किशोरी के पिता बाइक से अपने घर की तरफ आ रहा था। आरोप है कि इसी दौरान दोनों युवकों ने उसके पिता का रास्ता रोका और उसे लोहे की रॉड से पीटकर लहूलुहान कर दिया।
आरोप है कि युवक पीड़ित की सोने की चेन व जेब में पड़े 9500 रुपये निकालकर फरार हो गए। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने मामले का संज्ञान में लेकर नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00