लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Udham Singh Nagar ›   Danish arrested for luring in love trap by posing as Deepak

दीपक बनकर प्रेमजाल में फंसाने वाला दानिश गिरफ्तार

Haldwani Bureau हल्द्वानी ब्यूरो
Updated Thu, 22 Sep 2022 11:51 PM IST
गदरपुर में प्रदर्शन करते हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता।
गदरपुर में प्रदर्शन करते हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता। - फोटो : RUDRAPUR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रुद्रपुर। तीन बच्चों के पिता दानिश ने दीपक नाम की फेसबुक आईडी बनाकर एक महिला को प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर उससे रुपये की उगाही करता रहा। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कार्यालय में बृहस्पतिवार को हुए एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गदरपुर क्षेत्र निवासी एक महिला ने बुधवार को तहरीर देकर सकैनिया निवासी दानिश पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। एसएसपी ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दानिश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। दानिश ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया कि महिला एक फैक्टरी में नौकरी करती है जहां उसकी उससे मुलाकात हुई थी।

महिला की सहेली की मदद से दानिश ने उसका मोबाइल नंबर लिया जिसके बाद फेसबुक पर दीपक नाम की आईडी बनाई और महिला को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान दानिश ने महिला की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली जिसके माध्यम से वह महिला को ब्लैकमेल कर रुपये की उगाही करने लगा। जब महिला को दानिश की असलियत का पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की। एसएसपी ने बताया कि दानिश शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। गदरपुर थाना पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां से से जेल भेज दिया गया।
हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने किया प्रदर्शन
गदरपुर। क्षेत्र में प्यार के नाम पर विशेष एजेंडा चलाने वालों के खिलाफ हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय बजरंग दल के नगर अध्यक्ष अमित ढींगड़ा व राष्ट्रीय महिला परिषद कि ब्लॉक अध्यक्ष विजय पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में हिंदूवादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता हजारीलाल पेट्रोल पंप के पास एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने इस तरह के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए नाराजगी जताई और विरोध प्रदर्शन किया।
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ आरके महाजन ने कहा कि गदरपुर क्षेत्र में इस तरह के मामले काफी बढ़ रहे हैं। इस पर सख्ती से अंकुश लगाए जाने की जरूरत है। राष्ट्रीय बजरंग दल के नगर अध्यक्ष अमित ढींगड़ा ने कहा कि हिंदू समाज को जागृत करने के लिए हिंदूवादी संगठन घर-घर जाकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं। वहां राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष हरचरण सिंह चन्ना, आशा रानी, संतोष रानी, अनोखी देवी, माया देवी, उषा, सावित्री, लक्ष्मी देवी, रजनी मुकेश फौगाट, सागर कश्यप, राजकुमार आदि थे। संवाद

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00