एएसपी ने कोतवाली में कराई हिस्ट्रीशीटरों की परेड

ब्यूरो/अमर उजाला, ऊधमसिंह नगर Updated Tue, 10 Jan 2017 11:03 PM IST
विज्ञापन
हिस्ट्रीशीटर
हिस्ट्रीशीटर - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
विधानसभा चुनावों को देखते हुए मंगलवार को एएसपी मंजूनाथ टीसी ने कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों की परेड कराई। तय समय पर कोतवाली में न पहुंचने वाले हिस्ट्रीशीटरों को जहां एएसपी ने उनके ठिकानों से उठवाया वहीं अपने  क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को परेड में न बुला सकने वाले चौकी प्रभारियों की क्लास भी ली। 
विज्ञापन

 विधानसभा चुनावों के दौरान असामाजिक तत्व किसी तरह की गड़बड़ी न फैला सकें, इसके लिए पुलिस ने क्षेत्र में सघन चेकिंग की। हिस्ट्रीशीटरों पर भी पुलिस विशेष नजर बनाए हुए है। हिस्ट्रीशीटरों की मौजूदा स्थिति का आंकलन करने के  लिए मंगलवार को चुनाव सुरक्षा अधिकारी एएसपी मंजूनाथ टीसी ने रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली में बुलाकर उनकी परेड कराई। 
इस दौरान कई हिस्ट्रीशीटर तय समय पर नहीं पहुंचे तो एएसपी ने पुलिस टीम को उनके ठिकानों पर भेजकर उन्हें जबरन कोतवाली बुलवाया। अपने क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को न बुला सकने वाले चौकी प्रभारियों की भी क्लास ली। एएसपी ने बताया कि चुनाव संपन्न होने तक सभी हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी। 
रंपुरा और बगवाड़ा के अधिकांश हिस्ट्रीशीटर रहे नदारद
रुद्रपुर। मंगलवार को एएसपी द्वारा कराई गई परेड से रंपुरा और बगवाड़ा चौकी क्षेत्र के कई हिस्ट्रीशीटर नदारद रहे, जबकि इन्हीं क्षेत्रों में हिस्ट्रीशीटरों की संख्या भी सबसे अधिक है। एएसपी के कहने पर जब चौकी प्रभारी नदारद हिस्ट्रीशीटरों को फोन करने लगे तो किसी ने फोन नहीं उठाया तो किसी ने आने से ही मना कर दिया। 

हिस्ट्रीशीटर बोला- सीधे डीआईजी से मिलूंगा
रुद्रपुर। एक हिस्ट्रीशीटर ने फोन पर परेड में न आकर सीधा डीआईजी के आगे अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की बात कह  डाली। इस पर एएसपी ने उसकी हनक उतारने के लिए तुरंत टीमें भेजकर उसे कोतवाली बुलवाया और जमकर फटकार लगाई। 

20 हिस्ट्रीशीटरों की मौत, पांच शहर से बाहर
रुद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र में कुल 68 हिस्ट्रीशीटर चिन्हित किए गए थे। इसमें से वर्तमान में 43 हिस्ट्रीशीटर सक्रिय हैं। 20 की मौत हो गई है जबकि 5 शहर से बाहर हैं। मंगलवार को मात्र 28 हिस्ट्रीशीटर ही परेड में पहुंचे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us