लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Udham Singh Nagar News ›   Civic aminities.

एसएसपी कार्यालय गेट पर धरने पर बैठे किच्छा विधायक

Haldwani Bureau हल्द्वानी ब्यूरो
Updated Wed, 16 Nov 2022 06:00 AM IST
धरने पर बैठे किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ व कांग्रेसियों को समझाते एसएसपी मंजूनाथ टीसी।
धरने पर बैठे किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ व कांग्रेसियों को समझाते एसएसपी मंजूनाथ टीसी। - फोटो : RUDRAPUR
विज्ञापन
रुद्रपुर। किच्छा क्षेत्र में राजनीतिक संरक्षण में गुंडागर्दी को बढ़ावा देने और व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय गेट पर धरना दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद वह 28 नवंबर को मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना देंगे और इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएंगे।

मंगलवार सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक एसएसपी कार्यालय गेट पर धरने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किच्छा में व्यापारी नेता निर्मल सिंह हंसपाल के बेटे जगदीप पर हुए हमले के खुलासे पर सवाल उठाए। उन्होंने किच्छा सीओ और कोतवाली के अन्य अधिकारियों पर फर्जी खुलासा करने का आरोप लगाया। किच्छा विधायक बेहड़ ने कहा कि चुनावी रंजिश के चलते यह हमला किया गया था। उन्होंने एसएसपी से इस मामले की जांच दूसरे अधिकारी से करवाने की मांग की।

विधायक ने आरोप लगाया कि किच्छा क्षेत्र में अपराधियों को राजनीतिक और पुलिस का संरक्षण मिल रहा है जिस कारण किच्छा क्षेत्र में आए दिन बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
बाद में एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने धरनास्थल पर पहुंचकर किच्छा विधायक और अन्य कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उन्हें समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि किच्छा समेत जिलेभर में अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। वहां जगदीश तनेजा, मीना शर्मा, संजय जुनेजा, किसान नेता तजिंदर विर्क, सलविंदर कलसी, विक्रम गोराया, करम सिंह, संतोख सिंह, जगरूप सिंह, जसबीर सिंह, सतवंत सिंह, संदीप चीमा, परमिंदर सिंह आदि थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00